Move to Jagran APP

आज परिणय सूत्र में बंधेगे कपिल-गिन्नी, पहुंचेंगी कई हस्तियां

कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी जालंधर के क्लब कबाना में होगी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 09:14 AM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 04:26 PM (IST)
आज परिणय सूत्र में बंधेगे कपिल-गिन्नी, पहुंचेंगी कई हस्तियां
आज परिणय सूत्र में बंधेगे कपिल-गिन्नी, पहुंचेंगी कई हस्तियां

जेएनएन, अमृतसर। कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। नामी मेकअप आर्टिस्ट रितु कोलेंटाइन कपिल को गिन्नी के मेकअप के लिए क्लब कबाना पहुंच गई हैं। दोनों को वही तैयार करेंगी। देर सायं तक प्रमुख मेहमानों के पहुंचने की उम्मीद है।

loksabha election banner

शादी जालंधर के क्लब कबाना में होगी। पंजाब की परंपरागत 'घोड़िय़ां' के स्वर कपिल शर्मा के होली सिटी स्थित घर में गूंजे। मंगलवार रात के समय अमृतसर में कपिल शर्मा के विवाह की 'जागो' निकाली गई व लेडीज संगीत का कार्यक्रम हुआ। जागो में कपिल शर्मा के साथ-साथ उनकी बहन पूजा देवगण, जीजा पवन देवगण, मां जनक व बेहद नजदीकी रिश्तेदार शामिल हुए। देर रात हुए इस आयोजन में कपिल शर्मा के पारिवारिक सदस्य व खास दोस्त ही शामिल थे।

जालंधर में इस ऐतिहासिक पल के गवाह बॉलीवुड, पॉलीवुड के अभिनेता एवं देश के विभिन्न राजनीतिक दलों के राजनेता बनेंगे। कपिल शर्मा की शादी में 2000 मेहमानों के शामिल होने की संभावना है। मेहमाननवाजी में कोई कसर न रह जाए, इसलिए कबाना होटल एंड रिसॉर्ट 12 व 14 दिसंबर के लिए बुक किया गया है। दूसरी तरफ अमृतसर स्थित कपिल शर्मा की बहन पूजा देवगण के घर को पारंपरिक ढंग से सजाया गया है।

दो दिन पूर्व कपिल शर्मा ने अमृतसर में मां भगवती जागरण करवाया था। यह कार्यक्रम अमृतसर स्थित पूजा देवगण के आवास पर रखवाया गया था, लेकिन बारिश व हवा की वजह से वैन्यू चेंज कर रेडीसन ब्लू कर दिया गया। जागरण में गायक मास्टर सलीम व रिचा शर्मा ने मां भगवती की महिमा का गुणगान किया। इस कार्यक्रम में गायक लखविंदर वडाली, कॉमेडियन कृष्णा, सुदेश लहरी, राजीव ठाकुर, कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती, गायक रोशन प्रिंस, माही कलेक्शन से मुकेश मेहरा शामिल हुए।

गुरदास मान जमाएंगे महफिल

शादी समारोह में गायक गुरदास मान अपने गीतों से महफिल जमाएंगे। इसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में होने वाली रिसेप्शन पार्टी में दलेर मेहंदी अपने गानों से आगंतुकों का मनोरंजन करेंगे। कपिल शर्मा ने एक रिसेप्शन पार्टी 24 दिसंबर को मुंबई में भी रखी है, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे। कपिल ने अपनी शादी में टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड को निमंत्रण भेजा है। सलमान खान, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स, नवजोत सिंह सिद्धू सहित बॉलीवुड के सभी अभिनेता, निर्देशक, प्रोड्यूसर आमंत्रित हैं।

मुंबई से कॉमेडियन और पंजाबभर से पहुंचे सिंगर

कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी को लेकर दोनों के परिजनों में जितना उत्साह है उतना ही कपिल के मुंबई से पहुंचने वाले दोस्तों में भी। अमृतसर में हुए जागरण में भाग लेने के लिए मुंबई से सुमोना, राजीव ठाकुर, कृष्णा अभिषेक, रिचा शर्मा पहुंचे। जागरण में सुदेश लहरी और लखविंदर वडाली भी मौजूद रहे। इनका ढोल बजाकर स्वागत किया गया। संगीत सेरेमनी में पहुंची छोटे पर्दे की एक्ट्रेस । भारती सिंह भी पति हर्ष लिंबाचिया के साथ पहुंची।

शादी समारोह में हिस्सा लेने पहुंची कॉमेडियन भारती सिंह।

जागरण में साथ बैठे कपिल-गिन्नी

माता के जागरण में कपिल-गिन्नी पूरी रात एक साथ बैठे रहे। गिन्नी ने जागरण पर ओरेंज शरारा सूट पहना था और बालों में कर्ल डाले थे। सुमोना चटर्जी पूरी रात कपिल के साथ रही। लखविंदर वडाली, सलीम और रिचा ने भेंटों से समां बांधा। चूड़ा लाल लाल है भेंट पर रिचा के साथ कपिल की मां जानकी व बहन झूमी। मास्टर सलीम की जदो शाम नू आवेगा घर शामा भेंट पर भक्तों ने खूब तालियां बजाई।

दुल्हन की तरह सजा क्लब कबाना

कपिल शर्मा व गिन्नी चतरथ की शादी को लेकर क्लब कबाना को दुल्हन की तरह सजा है। शादी का मंडप कबाना के 40 हजार वर्ग फिट के लॉन में बनाया गया है।

गिन्नी के घर बदली सजावट की थीम

हल्दी और विदाई के लिए गिन्नी के घर की थीम चेंज हो गई है। पहले जहां ओरेंज और लाइट पिंक कलर के साथ फ्लावर्स से डेकोरेशन की गई थी वहीं आज पर्दो का रंग पीला और सफेद कर दिया गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.