Move to Jagran APP

दफ्तर में घुसकर पूछा नर्सरी का पता और काउंटर पर रखा मोबाइल ले भागे तीन लुटेरे

अमृतसर लुटेरा गिरोह के तीन सदस्यों ने सौ फुटी रोड पर स्थित वाटर प्यूरीफाई करने वाली कंपनी यूरेका फोब्स के कार्यालय में घुसकर वहां की एक महिला कर्मी से उसका मोबाइल झपट लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Sep 2018 07:34 PM (IST)Updated: Sun, 02 Sep 2018 07:34 PM (IST)
दफ्तर में घुसकर पूछा नर्सरी का पता और 
काउंटर पर रखा मोबाइल ले भागे तीन लुटेरे
दफ्तर में घुसकर पूछा नर्सरी का पता और काउंटर पर रखा मोबाइल ले भागे तीन लुटेरे

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

लुटेरा गिरोह के तीन सदस्यों ने सौ फुटी रोड पर स्थित वाटर प्यूरीफाई करने वाली कंपनी यूरेका फोब्स के कार्यालय में घुसकर वहां की एक महिला कर्मी से उसका मोबाइल झपट लिया। जब तक महिला लुटेरों के पीछे भाग पाती आरोपित फरार हो गए थे। उधर घटना के बारे में पता चलते ही बी डिवीजन थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इलाके में लगे संस्थानों से सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। एडीसीपी जगजीत ¨सह वालिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने दावा किया है कि लुटेरों की पहचान कर उन्हें शीघ्र धर लिया जाएगा।

मजीठा रोड निवासी नरेश कुमार ने बताया कि वह सुल्तान¨वड रोड स्थित सौ फुटी रोड पर यूरेका फोब्स के दफ्तर में काम करते हैं। कार्यालय में रोजाना 10-12 कर्मी रहते हैं। रविवार को छुट्टी के चलते महिला कर्मचारी रमनदीप कौर ही दफ्तर में बैठकर उपभोक्ताओं को टेली का¨लग करती है। रविवार की दोपहर दो बजे वह अपना काम कर रही थी और इस बीच बाइक पर सवार होकर तीन युवक उसके पास पहुंच गए। एक युवक ने रमनदीप कौर से पूछा कि वह यहां पर एक नर्सरी की तलाश कर रहे हैं। उन्हें जानकारी नहीं है। अगर आपको पता है तो सहायता कर दें। रमनदीप ने आरोपितों को बताया कि उसे इलाके में किसी नर्सरी के बारे में पता नहीं है। इसके बाद दो लुटेरे कार्यालय से बाहर चले गए और एक युवक वाटर प्यूरीफाई करने वाले उपकरणों के बारे में जानकारी लेने लगा। दो लुटेरों ने बाहर पार्क की अपनी बाइक स्टार्ट कर ली और एक लुटेरा रमनदीप कौर की टेबल पर रखा उसका मोबाइल लेकर भाग निकला। महिला कर्मी को पहले तो समझ ही नहीं आया उसके साथ क्या हुआ है। जब तक वह समझ पाई तो लुटेरों के पीछे भागी। इतने में तीनों लुटेरे बाइक पर सवार हो कर फरार हो चुके थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.