Move to Jagran APP

स्वास्तिक की धमाकेदार प्रस्तुति से हुआ दो दिवसीय आरुण्या—2018 का आगाज

जागरण संवाददाता, अमृतसर: भारतीय प्रबंधक संस्थान आइआइएम अमृतसर में वार्षिक कल्चरल, स्पो‌र्ट्स

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Feb 2018 09:30 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2018 09:30 PM (IST)
स्वास्तिक की धमाकेदार प्रस्तुति से हुआ दो दिवसीय आरुण्या—2018 का आगाज
स्वास्तिक की धमाकेदार प्रस्तुति से हुआ दो दिवसीय आरुण्या—2018 का आगाज

जागरण संवाददाता, अमृतसर: भारतीय प्रबंधक संस्थान आइआइएम अमृतसर में वार्षिक कल्चरल, स्पो‌र्ट्स व मैनेजमेंट फेस्ट, आरुण्य -2018 शनिवार को धमाकेदार अंदाज के साथ शुरू हो गया। फेस्टिवल की स्टार नाईट में मशहूर बैंड, स्वास्तिक ने अपनी जबरदस्त प्रस्तुति से समा बांध दिया। वहीं लंबे समय तक दर्शकों को मंच के साथ जोड़े रखा। कार्यक्रम में देश-प्रदेश के कई जाने माने और प्रतिभाशाली बैंड्स ने भी अपनी परफार्मेस से आइआइएम और देश भर से आए विद्यार्थियों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

loksabha election banner

आरुण्या-2018 के पहले दिन के इवेंट्स का शुभारंभ अमृतसर के डिप्टी कमिश्नर कमलदीप ¨सह संघा की ओर से शमा रोशन करके किया गया। शुभारंभ समारोह में गणेश वंदना के बाद, डॉ. महिमा गुप्ता ने विशिष्ट अतिथियों का अभिवादन किया। उन्होंने आए हुए अतिथि अमनदीप अस्पताल के शाबाज ¨सह व बैंक ऑफ इंडिया के जिला जोनल मैनेजर, अखिलेश गुप्ता की उपलब्धियों के संबंध में भी विचार पेश किए।

आइआइएम विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए डीसी कंमलदीप संघा ने कहा कि छात्र अपने काम के प्रति अगर एकाग्र होकर रहें तो वह अपने जीवन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर सकते हैं। उन्होंने छात्रों को समझाया कि समाज के उत्थान में भागीदारी से ना सिर्फ समाज पर बल्कि खुद के व्यक्तित्व पर भी सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। छात्र अपने काम व स्वभाव से अपने नाम व काम को अमर बनाने की क्षमता रखते हैं। कार्यक्रम के गेस्ट ऑफ आनर अखिलेश गुप्ता ने विद्यार्थियों को बेहतर प्लेसमेंट के लिए बधाई दी और भविष्य में अपना लक्ष्य तय करके काम करने का संदेश दिया।

दो दिवसीय कार्यक्रम के पहले दिन कई सांस्कृतिक, खेलकूद और मैनेजमेंट इवेंट्स का देश भर के आइआइएम कॉलेजों से आए विद्यार्थियों ने आनंद उठाया और विभिन्न प्रतियोगिताओं खेल कूद, बार ऑफ बैंड्स व फैशन प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मैनेजमेंट इवेंट्स में फाइनेंस, एचआर, मार्के¨टग के आयोजन हुए वहीं आइआइएम की सामाजिक उत्तरदायित्व समिति संकल्प ने भी विद्यार्थियों को अपने विचार रखने का अवसर दिया। स्पो‌र्ट्स प्रतियोगिताओं में फुटबॉल, वालीबॉल, क्रिकेट, टेबल टेनिस, शतरंज, बैड¨मटन आदि खेलो का भी आयोजन किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान विद्यार्थियों ने गीत, कविताएं, वार ऑफ बैंड्स, फैशन प्रतियोगिता के अलावा कई अन्य गेम्स में भाग लेकर अपना कौशल दिखाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.