जागरण संवाददाता, अमृतसर। छोटे पर्दे की अभिनेत्री रश्मि देसाई ने कहा है कि वह 'नच बलिये' के अगले सीजन में नए पार्टनर के साथ आएंगी। अभी कुछ समय के लिए वह छोटे पर्दे से 'छुट्टी' लिए हुए हैं। जल्द ही एक नई धारावाहिक सीरीज में अलग अंदाज व रूप में दिखेंगी। रश्मि देसाई यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं। उन्हाेंने हरिमंदिर साहिब में माथा टेका और अरदास की।

उन्होंने कहा कि जब 'खतरों के खिलाड़ी' शो में शामिल होने के लिए उनसे संपर्क किया गया तो वह चौंक गईं। उन्होंने इस पर बड़ा ताजुब्ब हुआ, लेकिन बाद में मैंने इसमें भाग लेने का फैसला किया। इसके बाद भी डर लग रहा था, और मन में था कि पता नहीं क्या होगा।

बाद में निर्णय लिया कि वह इस शो में भाग लेने के बारे में नकारात्मक सोचेंगी तो शायद इसे नहीं कर पाएंगी। उनके जीवन में डर शब्द नहीं है। इसलिए खतरों के खिलाड़ी में भाग लेकर उन्होंने अपने आत्मविश्वास को बढ़ाया।

शो के दौरान उन्हें स्थानीय लोगों से बहुत कुछ सीखने को मिला। शो के प्रतिभागियों को कीड़े-मकौड़ों के बीच रखा जाता था। उन्हीं कीड़े-मकौड़ों को स्थानीय लोग हाथों में उठा लेते थे। इससे हौसला मिला। इस शो से मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ गया।

हरिमंदिर परिसर में रश्मि देसाई।

रश्मि देसाई ने श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेक कर गुरु घर का आशीर्वाद लिया। रश्मि ने कहा कि श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेक कर उन्हें सुखद अनुभूति हुई है। वह गुरु नगरी में दूसरी बार आई हैं।

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!