Move to Jagran APP

नशा करने के लिए कमरा नहीं दिया तो होटल में मचाया उत्पात

महानगर में नशा बेचने और नशे का सेवन करने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 12:09 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 06:06 AM (IST)
नशा करने के लिए कमरा नहीं दिया तो होटल में मचाया उत्पात
नशा करने के लिए कमरा नहीं दिया तो होटल में मचाया उत्पात

जागरण संवाददाता, अमृतसर : महानगर में नशा बेचने और नशे का सेवन करने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मंगलवार शाम नशेड़ियों ने नशे की लत पूरी करने के लिए होटल मालिक से जबरदस्ती कमरे की मांग की। स्थानीय पहचान पत्र पर कमरा नहीं मिलने पर 8-10 आरोपितों ने होटल में जमकर उत्पात मचाया। मालिक सहित सारे स्टाफ को बंधक बनाकर मारपीट की। होटक का कुछ सामान लूटकर फरार हो गए। होटल मालिक अमित बेरी ने इंसाफ के लिए पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल को शिकायत दी। रामबाग थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

अमित बेरी ने बताया कि बटाला रोड पर उनका एक होटल और गेस्ट हाउस है। मंगलवार शाम होटल का स्टाफ (महिला मैनेजर सहित पांच सदस्य) अपने-अपने काम में लगे हुए थे। इस बीच दो युवक नशे की हालत में उनके होटल की रिसेप्शन पर पहुंच गए। एक युवक ने मैनेजर से कमरा मांगा। मैनजर ने जब युवकों से आइडी मांगी तो उन्होंने स्थानीय पहचान पत्र (अमृतसर के पते वाला शिनाख्ती कार्ड) टेबल पर रख दिया। मैनेजर ने लोकल आइडी पर होटल में कमरा देने से इनकार कर दिया। यह सुनकर दोनों युवक गुस्से में आ गए और मैनेजर को बुरा भला कहने लगे। शोर सुनकर होटल के मालिक अमित भी बाहर आ गए। किसी तरह दोनों युवकों को वहां से वापस भेज दिया। लगभग पांच मिनट के भीतर वे दोनों युवक अपने साथ आठ युवक लेकर होटल में पहुंच गए। सभी ने पहली मंजिल पर बने एक कमरे की मांग की। विरोध करने पर सभी युवक जबरदस्ती सीढि़यां की तरफ पहुंच गए। जब उन्होंने आगे बढ़कर सभी युवकों को रोकना चाहा तो वह हाथापाई पर आ गए। होटल मालिक ने बताया कि सभी नशे में इतने धुत्त थे कि उन्होंने लड़की के साथ गाली-गलौज और हाथापाई करने से भी गुरेज नहीं किया। शोर सुनकर होटल का सारा स्टाफ रिसेप्शन पर पहुंच गया, लेकिन शराब के नशे में धुत्त आरोपितों ने सभी को बंधक बना लिया। जब आसपास के लोग एकत्र होने शुरू हुए तो वह सभी आरोपित कुछ सामान लूटकर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.