Move to Jagran APP

हेरोइन सहित गिरफ्तार सुख¨वदर दो दिन के रिमांड पर

संवाद सहयोगी, अजनाला वीरवार देर रात एसटीएफ लुधियाना की टीम के सहयोग से 270 ग्राम हेरोइन

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Sep 2017 03:01 AM (IST)Updated: Sun, 10 Sep 2017 03:01 AM (IST)
हेरोइन सहित गिरफ्तार सुख¨वदर दो दिन के रिमांड पर
हेरोइन सहित गिरफ्तार सुख¨वदर दो दिन के रिमांड पर

संवाद सहयोगी, अजनाला

loksabha election banner

वीरवार देर रात एसटीएफ लुधियाना की टीम के सहयोग से 270 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किए गए युवक सुख¨वदर ¨सह उर्फ साहिल को शनिवार को राजासांसी पुलिस ने सीनियर डिवीजन न्यायाधीश गुरबीर ¨सह की अदालत में पेश किया। अदालत ने सरकारी वकील का पक्ष सुनने के बाद सुख¨वदर ¨सह का दो दिन पुलिस रिमांड दिया है। सीआइए स्टाफ में अब पुलिस व सरकारी एजेंसियां यह जानने में जुटी हैं कि इतनी रात को सुख¨वदर हेरोइन कहां से लाया था और किसको देनी थी।

वही दूसरी तरफ पुलिस से बचने के लिए भाग रहे निशान ¨सह की पेड़ से टकरा कर हुई मौत के बाद राजासांसी पुलिस ने शव का अमृतसर सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। जबकि तीसरे फरार आरोपी सिकंदर ¨सह की गिरफ्तारी के लिए सीआइए स्टाफ इंचार्ज इंस्पेक्टर संजीव कुमार व थाना राजासांसी प्रभारी एसआइ प्रेमपाल द्वारा अलग अलग टीमों के साथ कई जगह छापेमारी की गयी है। इसी दौरान डीएसपी रु¨पदर पाल ¨सह ढिल्लो ने बताया कि फरार आरोपी सिकंदर ¨सह की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द ही वह पुलिस की पकड़ में होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.