Move to Jagran APP

Gangsters vs state फिल्म का अभिनेता 197 Kg हेरोइन मामले में गिरफ्तार, कुछ और कलाकारों को जारी हो सकता है समन

गैंगस्टर्स पर बनी पंजाबी फिल्म गैंगस्टर्स वर्सेस स्टेट (Gangsters vs state) के हीरो मनतेज सिंह उर्फ निक्की को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 08:59 AM (IST)
Gangsters vs state फिल्म का अभिनेता 197 Kg हेरोइन मामले में गिरफ्तार, कुछ और कलाकारों को जारी हो सकता है समन
Gangsters vs state फिल्म का अभिनेता 197 Kg हेरोइन मामले में गिरफ्तार, कुछ और कलाकारों को जारी हो सकता है समन

अमृतसर [नवीन राजपूत]। गैंगस्टर्स पर बनी पंजाबी फिल्म 'गैंगस्टर्स वर्सेस स्टेट' (Gangsters vs state) के हीरो मनतेज सिंह उर्फ निक्की को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि मनतेज ने 110 किलो से ज्यादा हेरोइन को इटली में बैठे सिमरनजीत सिंह संधू के इशारे पर ठिकाने लगाया है। इस मामले में पहले ही पकड़े जा चुके कपड़ा कारोबारी अंकुश कपूर उसे हर खेप ठिकाने लगाने की एवज में तीन से चार लाख रुपये अदा कर रहा था।

loksabha election banner

फिलहाल पुलिस मनतेज सिंह की सभी कड़ियों की जांच कर रही है। आने वाले समय में पंजाब की फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की कुछ हस्तियों को भी पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: बेरोजगारों के लिए खुशखबरी... Army Recruitment Rally 10 से, इन बातों का रखें खास ध्यान 

न्यायाधीश गौरव गुप्ता की कोर्ट ने मनतेज सिंह को 11 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। एसटीएफ ने 30 जनवरी की अकाली नेता अनवर मसीह की कोठी से 194 किलो हेरोइन बरामद की थी। बाद में साढ़े तीन किलो हेरोइन और मिली थी।

यह भी पढ़ें: इन 14 Mobile Numbers से रहेंं सावधान, Link पर Click किया तो जमा पूंजी साफ 

बॉलीवुड में ड्रग्स का पैसा

आरोप है कि ड्रग मनी का बहुत बड़ा हिस्सा फिल्म निर्माण के कार्यों में लग रहा है। मनतेज ने रंगमंच का मझा हुआ कलाकार है। पिछले साल साल उसने 'गैंगस्टर्स वर्सेस स्टेट' नाम से फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में मनतेज ने अपना पैसा भी लगाया था। कपड़ा कारोबारी अंकुश कपूर व मनतेज सिंह दोनों पेशे से मॉडल हैं। दोनों का सपना था कि वह बड़ी फिल्म बनाएं। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। अंकुश ने मनतेज को भी नशा तस्करी के कारोबार में फंसा लिया और हेरोइन ठिकाने लगाने के लिए डील शुरू कर दी।

पाकिस्तान से फेंकी दो किलो हेरोइन बरामद

उधर, बीएसएफ ने फिरोजपुर सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से फेंकी गई दो किलो हेरोइन पकड़ी है। अधिकारियों के मुताबिक सुबह तड़के बीएसएफ के जवानों को तारबंदी के नजदीक हलचल सुनाई दी। जवानों ने सर्च अभियान चलाया तो दो हेरोइन के दो पैकेट मिले। बीएसएफ की तरफ से फिरोजपुर बार्डर एरिया में अब तक 58 किलोग्राम हेरोइन पकड़ी जा चुकी है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.