Move to Jagran APP

एक्टिवा को टक्कर मार कार सवार चार युवकों ने लूटी एक्टिवा

जालंधर से एक्टिवा पर अमृतसर आ रहे युवक को कार सवार चार अज्ञात युवकों ने टक्कर मार उसकी एक्टिवा चार हजार रुपये दो मोबाइल फोन व अन्य सामान छीन लिए

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 May 2021 02:00 AM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 02:00 AM (IST)
एक्टिवा को टक्कर मार कार सवार चार युवकों ने लूटी एक्टिवा
एक्टिवा को टक्कर मार कार सवार चार युवकों ने लूटी एक्टिवा

संवाद सहयोगी, अजनाला :

loksabha election banner

जालंधर से एक्टिवा पर अमृतसर आ रहे युवक को कार सवार चार अज्ञात युवकों ने टक्कर मार उसकी एक्टिवा, चार हजार रुपये, दो मोबाइल फोन व अन्य सामान छीन लिए। इस संबंध में थाना जंडियाला गुरु की पुलिस ने कार सवार चार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूट व आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में जालंधर के बस्ती शेख संत नगर निवासी स्वराज भगत ने बताया कि वह अपनी एक्टिवा पर सवार होकर अमृतसर अपने मामा के बेटे निर्मल सिंह के घर जा रहा था कि शनिवार की रात करीब 11 बजे तरनतारन बाईपास के निकट पीछे से आई एक तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा में टक्कर मार दी, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा। इस बीच कार से उतरे चार नकाबपोश युवकों में से एक युवक ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी और उससे उसकी एक्टिवा, रुपये, मोबाइल व अन्य सामान लूट कर फरार हो गए। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर तरसेम सिंह ने बताया कि अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मोबाइल छीनने वाले दो गिरफ्तार

सदर थाने की पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को रविवार को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से लूट का मोबाइल बरामद कर केस दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर परवीन कुमार ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। बांके बिहारी गली में रहने वाले पंकज कुमार ने सदर पुलिस को बताया कि शुक्रवार को बाइक पर सवार दो युवकों ने उनका मोबाइल झपट कर फरार हो गए। घटना के बाद उन्होंने तुरंत पुलिस के कंट्रोल रूम पर जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आरोपितों को काबू कर लिया। आरोपितों की पहचान बटाला रोड स्थित तुंगपाई गांव निवासी अमृतपाल सिंह उर्फ मन्नू और मंदीप सिंह उर्फ जांगरू के रूप में बताई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.