Move to Jagran APP

अमृतसर मेडिकल कॉलेज में घुसे चार युवक, MBBS छात्राओं से की एेसी हरकत

फॉर्च्यूनर सवार चार युवक अमृतसर स्थित मेडिकल कॉलेज में घुसे और होली खेल रहीं MBBS छात्राओं को अश्लील इशारे किए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 11:26 AM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 09:07 AM (IST)
अमृतसर मेडिकल कॉलेज में घुसे चार युवक, MBBS छात्राओं से की एेसी हरकत
अमृतसर मेडिकल कॉलेज में घुसे चार युवक, MBBS छात्राओं से की एेसी हरकत

जेएनएन, अमृतसर। सरकारी मेडिकल कॉलेज अमृतसर में होली के रंग में चार युवकों ने भंग डाल दिया। फॉर्च्यूनर सवार यह चारों युवक मेडिकल कॉलेज में घुसे और होली खेल रहीं छात्राओं को अश्लील इशारे किए। जब MBBS स्टूडेंट्स ने विरोध किया तो चारों ने गालियां निकालीं। इस पर MBBS स्टूडेंट्स ने चारों युवकों को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

होली वाले दिन 21 मार्च को फॉर्च्यूनर (गाड़ी नंबर पीबी65-एई-0019) में सवार होकर 4 युवक हूटर बजाते हुए सरकारी मेडिकल कॉलेज के बैक गेट से सीधे बी हॉस्टल में गए। यहां पर होली खेल रहीं छात्राओं से अभद्र इशारे किए। MBBS स्टूडेंट्स ने इनको समझाने की कोशिश की तो गालियां निकालनी शुरू कर दीं। इसके बाद चारों युवकों को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

चारों युवकों को सिविल अस्पताल ले जाकर ब्लड व यूरिन के सैंपल लिए गए। पुलिस ने चारों को रात भर थाने में रखा। सुबह जब इन युवकों का शराब का नशा उतरा तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ। फिर माफी मांगने लगे। पुलिस ने दूसरे पक्ष को भी थाने में बुला लिया। जहां पर इन्होंने अपने किए की माफी मांगी और उन्हें छोड़ दिया गया।

गाड़ी पर लगा हूटर

आरोपित युवकों की फॉर्च्यूनर गाड़ी पर डॉक्टर का स्टिकर लगा हुआ था और वह हूटर बजाते हुए मेडिकल कालेज परिसर में दाखिल हुए थे। सुरक्षाकर्मियों ने समझा कोई VIP जा रहा है, इसलिए उसे रोका नहीं गया।

गाड़ी में मिली शराब की बोतल

जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन के प्रधान जसपिंदर प्रताप सिंह ने कहा कि चारों युवकों ने शराब पी रखी थी। उनकी गाड़ी में भी शराब की बोतल पड़ी हुई थी। डॉ. जसपिंदर व महासचिव डैनी मैथ्यू ने सरकारी मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल डॉक्टर सुजाता शर्मा से मुलाकात की और उन्हें घटना से अवगत कराया। डॉक्टर सुजाता शर्मा का कहना है कि उनके पास कोई भी सिक्योरिटी एजेंसी नहीं आ रही, जो कॉलेज को सुरक्षा प्रदान की जा सकें। अब 26 तारीख को इसके टेंडर खोलने हैं। यदि फिर भी कुछ सिक्योरिटी नहीं आएगी तो इसकी रीटेंडरिंग की जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.