जासं, अमृतसर : जिला देहाती की पुलिस ने अलग-अलग मामलों में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 940 नशीली गोलियां बरामद की है। एएसआइ कुलबीर सिंह ने बताया कि उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर प्रभजीत सिंह निवासी चक्क कमाल खां को गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से 500 नशीली गोलियां बरामद हुई। इसी तरह थाना मजीठा के एसआइ गगनदीप सिंह और ड्रग कंट्रोलर हरप्रीत कौर ने सूचना के आधार पर मनदीप सिंह निवासी भंगाली कलां को गिरफ्तार किया गया। आरोपित अपनी दुकान पर ही नशीली दवाईयां बेचता था। आरोपित के कब्जे से 150 नशीली गोलियां बरामद हुई।

थाना कत्थूनंगल की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इंडियन गैस एजेंसी गांव राम दिवाली हिदुआ से कर्मजीत सिंह उर्फ काका निवासी राम दिवाली हिदुआ को 100 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने मोटर साइकिल भी बरामद किया है।

इसी तरह थाना ब्यास के इंस्पेक्टर हरजीत सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर जीटी रोड पुल पर ब्यास से मेजर सिंह निवासी चीमा बाठ को 190 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran