Move to Jagran APP

आप नेता के बेटे सहित दो की ओवरडोज नशे से मौत

छेहरटा/अमृतसर : आम आदमी पार्टी के सर्किल प्रधान मोती लाल पासी के बेटे करण पासी (26) और उसके दोस्त हरजीत ¨सह (28) की नशे की ओवरडोज से मौत हो गई। घटना के समय परिवार का कोई सदस्य घर में मौजूद नहीं था। पड़ोसियों को तब पता चला जब वीरवार रात घर से दुर्गध आने लगी। किसी तरह आप नेता के घर का दरवाजा खोला गया तो अंदर दोनों के शव पड़े थे और पास में नशे के टीके और सी¨रज पड़ी हुई थीं। घटना का पता चलते ही एसीपी विशालजीत ¨सह मौके पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 06:50 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 06:50 PM (IST)
आप नेता के बेटे सहित दो की ओवरडोज नशे से मौत
आप नेता के बेटे सहित दो की ओवरडोज नशे से मौत

संवाद सूत्र, छेहरटा/अमृतसर : आम आदमी पार्टी के सर्किल प्रधान मोती लाल पासी के बेटे करण पासी (26) और उसके दोस्त हरजीत ¨सह (28) की नशे की ओवरडोज से मौत हो गई। घटना के समय परिवार का कोई सदस्य घर में मौजूद नहीं था। पड़ोसियों को तब पता चला जब वीरवार रात घर से दुर्गध आने लगी। किसी तरह आप नेता के घर का दरवाजा खोला गया तो अंदर दोनों के शव पड़े थे और पास में नशे के टीके और सी¨रज पड़ी हुई थीं। घटना का पता चलते ही एसीपी विशालजीत ¨सह मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि शवों का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों को सौंप दिए हैं। पुलिस भी प्राथमिक जांच में मौत की वजह नशे की ओवरडोज मान रही है लेकिन असल कारणों का पता रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।

loksabha election banner

मोती लाल के बेटे करण पासी की डेढ़ साल पहले लुधियाना की लड़की से शादी हुई थी। शादी के बाद करण की पत्नी न्यूजीलैंड चली गई थी और जुलाई में करण और उसके पिता ने भी न्यूजीलैंड जाना था। शादी के बाद करण को नशे की लत लग गई। इस बारे में परिवार के सदस्यों को पता नहीं था। इलाके के लोगों ने बताया कि बुधवार को मोती लाल अपनी पत्नी रानी पासी का इलाज कराने पट्टी गए थे। पीछे से करण अपने दोस्त राज एवेन्यू निवासी हरजीत ¨सह को घर ले आया। सारी रात उन्होंने खुद को नशे के टीके लगाए और ओवरडोज से दोनों की मौत हो गई।

छेहरटा थाना प्रभारी हरीश बहल ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवा दिया है। प्राथमिक जांच में मामला नशे की ओवरडोज का लगता है, लेकिन मौत के असल कारणों का पता रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.