Move to Jagran APP

कपड़ा व्यापारी की मां से 20 हजार की लूट

अमृतसरस : महानगर में चोरी और स्नै¨चग की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही वीरवार की रात पुलिस कमिश्नर की कोठी के नजदीक भाई बाइकर्स गैंग ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jan 2018 09:50 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jan 2018 09:50 PM (IST)
कपड़ा व्यापारी की मां से 20 हजार की लूट
कपड़ा व्यापारी की मां से 20 हजार की लूट

संवाद सहयोगी, अमृतसरस

loksabha election banner

महानगर में चोरी और स्नै¨चग की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही वीरवार की रात पुलिस कमिश्नर की कोठी के नजदीक भाई बाइकर्स गैंग ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। कपड़ा व्यापारी वरुण गुप्ता की मां को घायल कर लुटेरों ने 20000 और मोबाइल फोन लूट लिया इस वारदात के बाद पुलिस लुटेरों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी की फुटेज को खंगाल रही है। इससे पहले पी पॉश इलाका कश्मीर एवेन्यू में कई वारदातें हो चुकी हैं आज तक पुलिस किसी भी वारदात की गुत्थी को नहीं सुलझा पाई है।

कपड़ा मार्केट 40000 में होलसेल कपड़े का कारोबार करने वाले वरुण गुप्ता ने बताया है कि उनकी मां अनु गुप्ता वीरवार की शाम शॉ¨पग करने के लिए ट्रिलियम मॉल में गई थी रात 7:30 बजे उनकी मां कर वापस लौट रही थी कश्मीर एवेन्यू में तिकोनी पार्क के नजदीक पहुंचे तो बाइक सवार दो युवकों ने उनकी मां को घेर लिया तेजधार हथियार दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए उनकी मां से पर्स और मोबाइल फोन लूट लिया इस वारदात के दौरान उनकी मां ने जब लुटेरों का विरोध किया तो ढेरों ने चाकू से वार भी किया जिससे उनकी मां के हाथ पर चोट आई वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गए सूचना मिलते पीएसीपी ईस्ट प्राप्त चौथ ¨सह थाना रामबाग के एसएचओ जसपाल ¨सह और अन्य अधिकारी ग्रीन एवेन्यू पहुंचे पुलिस ने वारदात वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.