Move to Jagran APP

अमृतसर में पिता ने विदेश से लौटी बेटी की हत्या कर खुद फंदा लगाया

गुलमोहर एवेन्यू में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर खुद फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। बेटी नीलोफर कुछ दिन पहले ही यूके से भारत लौटी थी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 24 Feb 2019 03:18 PM (IST)Updated: Mon, 25 Feb 2019 06:00 PM (IST)
अमृतसर में पिता ने विदेश से लौटी बेटी की हत्या कर खुद फंदा लगाया
अमृतसर में पिता ने विदेश से लौटी बेटी की हत्या कर खुद फंदा लगाया

जेएनएन, अमृतसर। सदर थानांतर्गत गुलमोहर एवेन्यू में पावरकॉम से बतौर जेई रिटायर्ड हो चुके एक पिता ने अपनी बेटी की रॉड मारकर हत्या कर दी। उसके बाद आरोपित ने दूसरे कमरे में जाकर खुद भी फंदा लगा लिया। बताया जा रहा है कि डेविड पिछले कुछ समय से तनाव में थे और किसी साइकेट्रिस्ट से उसका इलाज चल रहा था।  पुलिस ने बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

मजीठा रोड स्थित गुलमोहर एवेन्यू निवासी मारथा ने बताया कि वह सेहत विभाग से बतौर नर्स रिटायर्ड हैं। पति डेविड मसीह पांच साल पहले पावरकॉम से बतौर जेई सेवानिवृत्त हुए थे। उन्होंने बड़ी बेटी नीलोफर की शादी छह साल पहले लुधियाना निवासी विक्की से की थी। लंबे समय से नीलोफर इंग्लैंड में रह रही थी। उनके परिवार में किसी तरह की कमी नहीं थी। छोटा बेटा फ्रेडरिक न्यूजीलैंड में है और छोटी बेटी बर्नाडा विदेश जाने की तैयारी में है। रविवार सुबह वह अपने पड़ोसियों के साथ प्रार्थना के लिए चर्च चली गई थी।

मारथा ने बताया कि उनके पति डेविड ने उनसे कहा था कि वह भी कुछ देर बाद चर्च पहुंच रहे हैं, लेकिन काफी देर तक डेविड चर्च नहीं पहुंचे। इसके बाद मारथा ने पति को फोन किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद मारथा ने पड़ोसियों को फोन कर डेविड से बात कराने को कहा। पड़ोसियों ने पीडि़ता को बताया कि उनके घर का दरवाजा अंदर से बंद है और कोई जवाब नहीं दे रहा।

कुछ देर बाद जब मारथा घर पहुंची और किसी तरह से दरवाजा खोलकर अंदर गई तो देखा कि घर के एक कमरे में नीलोफर की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई थी। पास में एक लोहे की रॉड गिरी थी, जिससे मारथा के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर कई वार किए गए थे। इसके बाद मारथा अपने पति को पुकारते हुए दूसरे कमरे में भागी तो वहां डेविड का शव पंखे से लटका हुआ था। बदहवास मारथा इसकी जानकारी पड़ोसियों को जानकारी दी। लोगों ने घर में जाकर देखा तो डेविड और उनकी बेटी की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने मृतक पर दर्ज किया केस

सदर थाने की पुलिस ने मृतक डेविड मसीह के खिलाफ बेटी की हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। उधर, डेविड मसीह ने वारदात को अंजाम देने से पहले घर में पाल रखा छोटा कुत्ता (जर्मन शेफर्ड) छत पर बांध रखा था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.