मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

संवाद सहयोगी, अजनाला : गांव ध्यानपुर में पूर्व सरपंच द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ शुरू की गई नशा विरोधी लहर से बौखलाए नशा तस्करों ने पूर्व सरपंच की गैंगस्टर को सुपारी तक दे डाली। सुपारी देने वालों में एक नामी हेरोइन तस्कर बताया गया है।

पुलिस थाना खलचियां के तहत गांव ध्यानपुर निवासी पूर्व सरपंच ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने गांव में नशे के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया हुआ है। इसमें गांव के काफी नौजवान भी उनके साथ जुड़े हुए हैं। साथ ही वह गांव में नशा बेचने वाले लोगों को भी चेतावनी देते रहते हैं। इसी बात की रंजिश को लेकर गांव ध्यानपुर निवासी नामी नशा तस्कर बलकार सिंह व गांव हवेलिया निवासी गुलजार सिंह उसके साथ रंजिश रखते हैं। बीते दिन देर रात करीब नौ बजे वह अपने घर के बाहर सैर कर रहा था। गांव कलेर घुमान निवासी मीता अपने एक अज्ञात साथी के साथ उसका पीछा करने लगा। वह भाग कर अपने घर चला गया। पूर्व सरपंच निशान सिंह ने बताया कि नशा तस्कर बलकार सिंह व गुलजार सिंह ने उसे जान से मारने के लिए मीता व उसके साथियों की सुपारी दे रखी है।

उधर, डीएसपी बाबा बकाला साहिब गुरविदर सिंह ने बताया कि बलकार सिंह पर पहले से ही एक किलो हेरोइन का मामला दर्ज है। इस समय वह जमानत पर है। सुपारी लेने वाला मीता भी गैंगस्टर बताया जा रहा है। फिलहाल सभी आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!