जागरण संवाददाता, अमृतसर। छेहरटा थाना के अंतर्गत नारायणगढ़ 10 नंबर क्वार्टर में गुरुवार को पुलिस और गैंगस्टरो के बीच मुठभेड़ हो गई। गैंगस्टर रवि गैंग के साथी बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, एक इनोवा कार में करीब 6 गैंगस्टर छेहरटा की तरफ जा रहे थे।

पुलिस की गाड़ी पर गैंगस्टर ने की फायरिंग

पुलिस की गाड़ी को देखकर कार में बैठे एक गैंगस्टर ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान जवाब में पुलिस ने भी उन पर फायर की। पुलिस ने करीब 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि चार मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस अधिकारी पहुंचे हैं और घरों में सर्च अभियान किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक घर से 6 पिस्टल भी बरामद किए हैं। यह पिस्टल गैंगस्टरो ने छुपाने के लिए किसी के घर में फेंक दिए थे।

पुलिस को मिली थी गूप्त सूचना

जानकारी के अनुसार, थाना छेहरटा की पुलिस को सूचना मिली थी कि रवि गैंग के कुछ सदस्य नारायणगढ़ 10 नंबर क्वार्टर इलाका में एक इनोवा कार में घूम रहे हैं। इसी दौरान पुलिस उक्त इलाके में पहुंची तो उन्होंने इनोवा कार (पीबी-13-एआर-1853) को रोक लिया।

इसी दौरान कार में बैठे गैंग के सदस्यों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। 4 गैंगस्टर पिछले दरवाजे खोल कर फरार हो गए। जबकि दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आसपास के कई घरों में तलाशी भी ली है, जिसमें पुलिस को कई हथियार बरामद हुए हैं। पुलिस इस बारे जल्द ही खुलासा करेगी।

ये भी पढ़ें: Fact Check: इंदौर की सभा में राहुल ने जानबूझकर किया था माइक ऑफ, दु्ष्प्रचार की मंशा से वायरल हो रहा एडिटेड वीडियो क्लिप

ये भी पढ़ें: विदेशियों ने सालभर में 1.75 लाख करोड़ निकाले, तो म्यूचुअल फंड्स ने 1.93 लाख करोड़ निवेश कर मजबूती दी

Edited By: Devshanker Chovdhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट