Move to Jagran APP

मुलाजिमों व पेंशनरों ने किया डायरेक्टर कमर्शियल गोपाल शर्मा का घेराव

मुलाजिम व पेंशनर्स तालमेल संघर्ष कमेटी पंजाब के आह्वान पर सोमवार को अमृतसर पहुंचे पावरकाम के डायरेक्टर कमर्शियल गोपाल शर्मा का घेराव किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 11:53 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 11:53 PM (IST)
मुलाजिमों व पेंशनरों ने किया डायरेक्टर कमर्शियल गोपाल शर्मा का घेराव
मुलाजिमों व पेंशनरों ने किया डायरेक्टर कमर्शियल गोपाल शर्मा का घेराव

जागरण संवाददाता, अमृतसर : मुलाजिम व पेंशनर्स तालमेल संघर्ष कमेटी पंजाब के आह्वान पर सोमवार को अमृतसर पहुंचे पावरकाम के डायरेक्टर कमर्शियल गोपाल शर्मा का घेराव किया गया। बटाला रोड स्थित पावरकाम के रेस्ट हाउस में पहुंचे गोपाल शर्मा को सिटी व सब अर्बन सर्किल के मुलाजिमों के साथ-साथ पेंशनरों ने लाल और काली झंडियां पकड़कर नारेबाजी की। पंजाब सरकार और पावरकाम मैनेजमेंट के खिलाफ नारेबाजी करते हुए राम लुभाया, कुलवंत सिंह, मलकीत सिंह, सुचपाल सिंह कोटला, कृष्ण सिंह ने बताया कि मुलाजिमों और पेंशनरों की जायज मांगों को दरकिनार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले लंबे समय से मांगों को मानने के बावजूद टालमटोल किया जा रहा है, जिसके चलते मुलाजिमों और पेंशनरों में गुस्से की लहर फैल रही है। बिजली चोरी रोकने और डिफाल्टिग राशि की रिकवरी में तेजी लाने के मकसद से कर्मचारियों में उत्साह भरने के लिए पहुंचे डायरेक्टर कमर्शियल गोपाल शर्मा ने घेराव करने वाले मुलाजिमों और पेंशनरों के साथ बैठक करके उनकी आवाज पावरकाम मैनेजमेंट तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।इस मौके पर कुलविदर सिंह, राम कुमार, गुरवंत सिंह सोही, मनोज कुमार, हरजिदर सिंह, कुलदीप सिंह, सुखदेव सिंह, कंवलजीत सिंह आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

रिपोर्ट लागू करने के वादे पर खड़ी रहे सरकार

मुलाजिम व पेंशनर्स तालमेल संघर्ष कमेटी के सदस्य मदन लाल शर्मा का कहना है कि मुलाजिमों और पेंशनरों का कहना है कि काम के बोझ को मध्य नजर रखते हुए नई और रेगुलर भर्ती की जाए। महंगाई भत्ते की बकाया किस्तों के साथ-साथ बनता एरिया तुरंत दिया जाए और छठे वेतन कमीशन की रिपोर्ट को लागू किया जाए। उनका कहना है कि फरवरी में छठे वेतन कमीशन की रिपोर्ट को लागू करने के वादे से सरकार को अब भागना नहीं चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.