Move to Jagran APP

कर्फ्यू के बावजूद नशा देने आए तस्करों ने चलाईं गोलियां, सरपंच सहित दो जख्मी

अमृतसर के कस्बा जंडियाला गुरु के गांव जानिया में बाइक पर नशा सप्लाई करने आए दो तस्करों ने विरोध करने पर गोली चला दी जिससे सरपंच सहित दो घायल हो गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 12:22 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 12:22 PM (IST)
कर्फ्यू के बावजूद नशा देने आए तस्करों ने चलाईं गोलियां, सरपंच सहित दो जख्मी
कर्फ्यू के बावजूद नशा देने आए तस्करों ने चलाईं गोलियां, सरपंच सहित दो जख्मी

जेएनएन, अमृतसर/चंडीगढ़। एक तरफ जागरूक लोग Coronavirus COVID-19 को हराने में जुटे हैं, वहीं असामाजिक तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। अमृतसर के कस्बा जंडियाला गुरु के गांव जानियां में गत सायं नशा देने पहुंचे दो तस्करों का लोगों ने विरोध किया तो आरोपितों ने सरपंच और स्थानीय लोगों पर गोलियां चला दीं। इसमें सरपंच सिकंदरबीर सिंह व एक ग्रामीण मेजर सिंह गंभीर जख्मी हो गए। इससे गुस्साए लोगों ने दोनों तस्करों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। पुलिस ने दोनों तस्करों किशन कुमार व घुद्दा निवासी गांव शेखुपुरा को पिस्टल सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

एसएचओ रशपाल सिंह ने बताया कि गांव जानियां में दोनों तस्कर नशा देने पहुंचे थे। सरपंच व कुछ लोगों ने दोनों को देख्र लिया। सरपंच ने आरोपितों का विरोध किया और पकडऩे की कोशिश की। इस पर आरोपितों ने पिस्टल निकाला और गोलियां चलानी शुरू कर दीं। गोली लगने से सरपंच व एक ग्रामीण घायल गया। लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और कपड़े उतारकर पीट दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों से पूछताछ में यह पता लगाया जाएगा कि कफ्र्यू में दोनों ने नशा कहां से खरीदा।

यह भी पढ़ें: मरघट का कारण न बन जाए मरकज, हर तब्लीगी के सैंपल लेंगे 'गब्बर', पढ़ें और भी कई रोचक खबरें...

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जुटे पुलिस कर्मियों को सम्मानित करेगी सरकार, तीन का चयन

COVID-19 के विरुद्ध जंग में अगली कतार में लड़ रहे पुलिस मुलाजिमों का सम्मान करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने डीजीपी को अवॉर्ड शुरू करने के लिए अधिकृत किया है। डीजीपी दिनकर गुप्ता ने बताया कि समाज के प्रति 'मिसाली सेवा निभाने के लिए डीजीपी के मान और सम्मान' के लिए पहले दो मुलाजिमों में मोगा के एएसआइ (एलआर) बिकर सिंह और कांस्टेबल सुखजिंदर पाल सिंह को चुना गया है।

यह भी पढ़ें: Tablighi Jamaat का राज्य कार्यालय बंद, मस्जिद में छिपे 13 जमाती हिरासत में

इन दोनों पुलिस जवानों ने दो दिन पहले धर्मकोट की एक गर्भवती महिला को देर रात बहुत से अस्पतालों द्वारा दाखिल करने से इन्कार कर देने के बाद बच्चे के जन्म लेने के मौके पर उसकी मदद की थी। डीजीपी ने अमृतसर के कोट खालसा के इंस्पेक्टर एसएचओ संजीव कुमार को तीसरे अवॉर्ड के लिए चुना जो सेवा की भावना से गरीब और भूखे लोगों को भोजन खिला रहे हैंं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.