जागरण संवाददाता, अमृतसर

ड्रग विभाग ने बुधवार को अमृतसर के कटड़ा शेर सिंह स्थित दवा बाजार में छापामारी की। इस दौरान हजारों दवाएं बरामद की गई हैं, जिनका सेल परचेज का रिकार्ड नहीं है। दरअसल, चंडीगढ़ से आई ड्रग विभाग की टीम को सूचना थी कि दवा बाजार में सस्ती दवाएं मिलती हैं। यह अंदेशा जाहिर किया था कि कहीं ये दवाएं नकली न हों। इस आधार पर टीम ने मां चितपूर्णी मेडिकल स्टोर, श्री गणेश फार्मास्यूटिक, एसके ट्रेडर्स व श्री गुरु अर्जुन देव मेडिकल एजेंसी में दबिश दी।

चंडीगढ़ से आए जोनल ड्रग लाइसेंसिग अथारिटी राजेश सूरी, ड्रग इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह, रपिदर व परमिदर के साथ अमृतसर के जोनल ड्रग लाइसेंसिग अथारिटी करण सचदेवा दवा बाजार पहुंचे। यहां मां चितपूर्णी मेडिकल स्टोर में 45000 एंटीजोनम दवा मिली। इसी तरह 2100 गोलियां एमोक्सीक्लेव की भी थीं। इन सभी दवाओं का सेल परचेज रिकार्ड टीम को नहीं मिला। दवाओं की कीमत दो लाख रुपये आंकी गई है। इसी प्रकार एसके ट्रेडर्स, गुरु अर्जुन देव मेडिकल एजेंसी में भी रिकार्ड नहीं मिला। टीम ने इन्हें नोटिस जारी कर दिए हैं। कैदी से मिला मोबाइल

फताहपुर जेल में बंद कैदी से जेल के सुरक्षाकर्मियों ने मंगलवार की रात मोबाइल बरामद किया है। इस्लामाबाद थाने की पुलिस ने भूतनपुरा निवासी हरीश कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हरीश कुमार पहले से जेल में मारपीट के मामले में बंद हैं। जेल प्रशासन को सूचना मिली थी कुछ कैदी जेल में मोबाइल और नशीले पदार्थों का सेवन कर रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस ने छापामारी कर हरीश के कब्जे से मोबाइल बरामद कर लिया।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021