Move to Jagran APP

बेदी ने डॉ. वेरका को दिया समर्थन

जागरण संवाददाता, अमृतसर : छेहरटा स्थित ब्राइट-वे स्कूल के डायरेक्टर निर्मल सिंह बेदी ने काग

By Edited By: Published: Wed, 25 Jan 2017 09:55 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2017 09:55 PM (IST)
बेदी ने डॉ. वेरका को दिया समर्थन
बेदी ने डॉ. वेरका को दिया समर्थन

जागरण संवाददाता, अमृतसर : छेहरटा स्थित ब्राइट-वे स्कूल के डायरेक्टर निर्मल सिंह बेदी ने काग्रेस उम्मीदवार डॉ. राजकुमार वेरका को अपने साथियों सहित समर्थन दिया है। मंगलवार को डॉ. वेरका ने बेदी के निवास पर पहुंचकर धन्यवाद किया। बेदी ने कहा कि डॉ. वेरका ने पिछले पांच सालों में केवल अपने विधानसभा क्षेत्र का नहीं, बल्कि पूरे भारत के गरीब व पिछड़े हुए लोगों की मदद की। उनका विश्वास है कि पंजाब में काग्रेस सरकार बनते ही डॉ. वेरका अपने हलके का पहल के आधार पर विकास करवाएंगे। डॉ. वेरका ने कहा कि उनका सपना है कि अमृतसर वेस्ट हलका सबसे सुन्दर बने। इस मौके पर डॉ. हीरा, सुरिंदर शर्मा, रिंकू नारायणगढ़, मंजीत कालिया, वरिंदर फूल सहित आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

इसी प्रकार वार्ड नंबर 1 स्थित पाल एवेन्यू के लोगों ने भी डॉ. वेरका को समर्थन दिया। डॉ. वेरका ने विश्वास दिलाया कि काग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही वह विकास कार्यो की गति को चौगुना कर देंगे। पंजाब को सुन्दर और नशा मुक्त बनाने के लिए काग्रेस पार्टी पहले ही अपना लक्ष्य बना चुकी है। डॉ. वेरका ने वार्ड नंबर 65 में भल्ला हाउस पर चुनावी बैठक की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार के सत्तासीन होते ही हर घर के एक सदस्य को नौकरी मिलेगी। इस मौके पर मोहित भल्ला, रमन बक्शी, वरिंदर फूल, अशोक भल्ला, सतीश भल्ला, आशीष भल्ला सहित इलाके के सैंकड़ों लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.