जागरण संवाददाता अमृतसर: मोहकमपुरा इलाके में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक का शव रेलवे लाइन माल मंडी के पास से बरामद हुआ। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या करके शव रेलवे लाइनों पर फेंका गया है। मृतक की पहचान मनी (21) के रूप में हुई है। थाना जीआरपी की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। लड़का एक करियाने की दुकान पर पिछले 5 साल से काम कर रहा था। कुछ लोगों का कहना था कि उसने एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

लड़की के परिवार वालों को पता लग गया था और इसी के चलते उन्होंने लड़के को थप्पड़ भी मारे थे। इसी के बाद से उस लड़के का कहीं कुछ पता नहीं चला। परिवार वालों को दोपहर 3:00 बजे के करीब पता चला कि उनका लड़का दुकान पर नहीं गया। जिसके बाद उन्होंने तलाश की तो उसका शव रेलवे लाइन के पास से बरामद हुआ। फिलहाल इसकी शिकायत मृतक के परिवार ने थाना मोहकमपुरा की पुलिस को की है और आरोप लगाया कि लड़की के परिवार वालों ने उनके बेटे की हत्या की है।

मृतक मनी के पिता जसपाल सिंह का कहना है कि का बेटा पिछले 5 साल से किराने की दुकान पर काम कर रहा है। वीरवार की सुबह भी वह रोजाना की तरह दुकान पर काम करने के लिए गया था दोपहर 3:00 बजे के करीब दुकान का मालिक विनोद अरोड़ा उनके घर पर आया और उन्हें कहने लगा कि उनका बेटा कहा है इसके बाद परिवार वालों ने कहा कि वह दुकान पर ही गया है लेकिन दुकानदार ने उन्हें कहा कि उनका बेटा दुकान पर नहीं है। इसके बाद उन्होंने उसकी तलाश की तो उसका शव माल मंडी के नजदीक स्थित रेलवे लाइनों के पास से बरामद हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि लड़की के कुछ रिश्तेदारों ने उनके बेटे को उठाकर ले गए थे और उन्होंने उसकी हत्या करके शव को रेलवे लाइनों के पास फेंक दिया थाना मोकमपुरा की पुलिस मामले की जाच कर रही है। वहीं थाना जीआरपी की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।