Move to Jagran APP

एएसआइ की कार की टक्कर से गाय की मौत, गो रक्षकों को पीटा

छेहरटा. अमृतसर पॉलीटेक्निक कॉलेज के बाहर शनिवार की देर रात तेज रफ्तार एएसआइ की कार ने गाय को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 12:53 AM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 12:53 AM (IST)
एएसआइ की कार की टक्कर से गाय की मौत, गो रक्षकों को पीटा
एएसआइ की कार की टक्कर से गाय की मौत, गो रक्षकों को पीटा

जागरण संवाददाता, छेहरटा. अमृतसर : पॉलीटेक्निक कॉलेज के बाहर शनिवार की देर रात तेज रफ्तार एएसआइ की कार ने गाय को टक्कर मार दी। गाय की मौत की खबर सुनते ही सिद्ध जोगी बाबा बालक नाथ गोशाला के सेवादार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आरोप है कि एएसआइ और उसके साथ पहुंचे सात-आठ युवकों ने गोरक्षकों की जमकर पिटाई कर दी। घटना का पता चलते ही छेहरटा पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह बीच बचाव किया गया। सब इंस्पेक्टर भूपिदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल, एक युवक को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ जारी है।

loksabha election banner

सिद्ध जोगी बाबा बालक नाथ सोसायटी के सदस्य दीपक अग्निहोत्री और राजू देवगन ने बताया कि शनिवार की रात उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास सड़क हादसे में गाय जख्मी हो गई है। वह गाय का इलाज करने पहुंचे तो वहां एक एएसआइ अपने सात-आठ साथियों के साथ अपनी कार को सीधा कर रहा था। दीपक ने बताया कि गाय उनके सामने तड़प-तड़प कर दम तोड़ रही थी। जब उन्होंने हादसे की जानकारी लेनी चाही तो पुलिस कर्मी और उसके साथियों ने उनकी जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी। उन्होंने किसी तरह फोन कर अपने साथियों और थाने की पुलिस को बुलाया। दीपक ने आरोप लगाया कि पुलिस कर्मियों ने हादसा करने वाले एएसआइ को छिपा दिया है। उसका नाम तक उन्हें बताया नहीं जा रहा। पीड़ितों ने पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल से मांग की है कि गाय की हत्या का मामला एएसआइ पर दर्ज किया जाए। इसके साथ ही गोरक्षकों से मारपीट की एक अन्य एफआइआर भी दर्ज की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.