जेएनएन, अमृतसर। Coronavirus COVID-19 Positive कृष्णानगर निवासी शख्स के बेटे का गुरुनानक देव अस्पताल से मोबाइल चोरी हो गया। पिता कोरोना ग्रस्त हैं और अस्पताल में स्थित आइसोलेशन वॉर्ड में उपचाराधीन हैं, जबकि बेटे को मेडिसिन वॉर्ड के एक कमरे में अलग रखा गया है। देर रात बेटा वॉर्ड में सोया हुआ था। इस दौरान किसी ने उसका मोबाइल चुरा लिया। बेटे के अनुसार अस्पताल प्रशासन ने उसका कोविड-19 टेस्ट करवाया है। रिपोर्ट निगेटिव है। उसे वॉर्ड में रखा गया था। सुबह जब वह उठा तो उसका मोबाइल गायब था। दूसरे नंबर से अपने नंबर पर फोन किया तो वह स्विच आफ आ रहा था। 

पीड़ित के अनुसार ड्यूटी पर तैनात सिस्टर ने कहा था कि हम बाहर से चिटकनी लगा रहे हैं। आप अंदर सो जाओ। यदि कोई काम होगा तो बता देना। रात ढाई बजे तक फोन मेरे पास था। सुबह छह बजे जब आंख खुली तो फोन गायब हो चुका था। अंदर सिस्टर आ गई। मैंने उसने पूछा तो बोली कि उसने नहीं मालूम कि मोबाइल कौन ले गया। इसके बाद मुझे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। कमरे से 100 गज की दूरी पर खड़े पुलिस मुलाजिमों से बात की तो उन्होंने कहा कि हमारी ड्यूटी आपके कमरे के बाहर नहीं है, इसलिए हमें नहीं मालूम कि मोबाइल कौन ले गया। आप थाने में जाकर कंपलेट करवाओ। मेरे पिता कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। ऐसी परिस्थिति में मैं थाने जाकर कंपलेट करवाऊंगा या उनकी चिंता करूं।

प्रशासन कर्फ्यू पास जारी करे, ताकि पिता को जरूरी सामान पहुंचा सकूं

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए पीड़ित ने कहा कि प्रशासन उन्हें कर्फ्यू पास जारी करे, ताकि वह अपने पिता का जरूरत का सामान पहुंचा सकें। कल अस्पताल प्रशासन ने मुझसे बाल्टी, मग, साबुन मंगवाया था। मैंने घर से यह सामान मंगवाकर आइसोलेशन वॉर्ड के बाहर तैनात पुलिस को दे दिया। इसके बाद मेरा एक परिचित पिता को फल देने आया तो पुलिस ने उसे बुरा-भला कह वहां से निकाल दिया। मेरे पिता फल खाना चाहते थे, पर पुलिस सहयोग नहीं कर रही। यही वजह है कि मैं कर्फ्यू पास की मांग कर रहा हूं। घर से सामान बाहर तैनात पुलिस कर्मी को पकड़ा दूं, जो पिता जी को दे सके।

जो जरूरत होगी हम पूरी करेंगे : प्रिंसिपल

मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. सुजाता शर्मा ने कहा कि प्रितपाल को कर्फ्यू पास जारी नहीं किया जा सकता। उनके पिता जो जिस वस्तु की आवश्यकता होगी हम उपलब्ध करवाएंगे। उन्हें दो टाइम अंडे, दूध व खाना दिया जा रहा है। इसके अलावा जो उनकी मांग होगी, वह पूरी की जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!