जागरण संवाददाता, अमृतसर

आनंद नगर निवासी मंगलजीत सिंह ने आरोप लगाया कि मार्केट कमेटी के पूर्व ठेकेदार उन्हें नशे के झूठे केस में फंसाने की धमकियां दे रहा है। उन्होंने बताया कि इस साल मार्केट कमेटी का ठेका उसे (पुराने ठेकेदार को) नहीं मिलने से वह बौखला गया है। जिस कारण वह उन्हें कई नेताओं, गैंगस्टर्स और पुलिस अफसरों से किसी मुश्किल में फंसाने की धमकियां दे रहा है। मंगलजीत सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और डीजीपी वीके भांवरा से इंसाफ की गुहार लगाई है।

मार्केट कमेटी के ठेकेदार मंगलजीत सिंह ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार से मांग की है कि पुराने ठेकेदार की चल अचल संपत्ति की जांच करवानी चाहिए। क्योंकि तीन साल पहले तक वह एक बस्ती में रहता था और वर्तमान में उसकी आर्थिक स्थिति इतनी मजबूत कैसे हो गई। मंगलजीत सिंह ने आरोप लगाया कि पुराना ठेकेदार की मार्केट कमेटी का ठेका पिछले कई सालों से तीन करोड़ रुपये से ऊपर नहीं जाने दे रहा था। लेकिन इस साल उन्होंने उस ठेके की बोली 5.17 करोड़ रुपये में ली थी। इसी की रंजिश रखते हुए पुराने ठेकेदार ने चंद अधिकारियों की मिलीभुगत से उन्हें मार्केट कमेटी से ब्लेक लिस्ट करवा दिया। मंगलजीत सिंह ने बताया कि कमेटी की तरफ से उनपर की गई कार्रवाई को वह चुनौती देंगे। अवैध पिस्तौल लेकर घूम रहे दो गिरफ्तार

थाना सिविल लाइन की पुलिस ने अवैध पिस्तौल लेकर ग्रीन एवेन्यू में घूम रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से दो पिस्तौल और दो कारतूस बरामद कर केस दर्ज किए गए हैं। एएसआइ जसबीर सिंह ने काबू आए आरोपितों की पहचान खलचियां निवासी करणबीर सिंह उर्फ करण और ब्यास के ठठियां गांव निवासी सुखबीर सिंह के रूप में बताई है।

Edited By: Jagran