Move to Jagran APP

शिअद को बदनाम करने के लिए कांग्रेस ने तैयार करवाई झूठी रिपोर्ट : सुखबीर

पूर्व डिप्‍टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि जस्टिस रणजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट के माध्‍यम से कांग्रेस शिअद को बदनाम करना चाहती है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 09:41 AM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 08:58 PM (IST)
शिअद को बदनाम करने के लिए कांग्रेस ने तैयार करवाई झूठी रिपोर्ट : सुखबीर
शिअद को बदनाम करने के लिए कांग्रेस ने तैयार करवाई झूठी रिपोर्ट : सुखबीर

जेएनएन, बाबा बकाला (अमृतसर)। अकाली दल के अध्यक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कांग्रेस ने जस्टिस रणजीत सिंह के माध्यम से अकाली दल को बदनाम करने के लिए बहिबलकलां गोलीकांड की झूठी रिपोर्ट तैयार करवाई है। इसका सच दुनिया के सामने आ चुका है।

loksabha election banner

कहा, पंथ को तोडऩे के लिए आइएसआइ करोड़ों रुपये भेज रही है

उन्‍होंने रक्खड़ पुन्नेया पर आयोजित सियासी कांफ्रेस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि कैप्टन  अमङ्क्षरदर ङ्क्षसह और उनके मंत्री  आइएसआइ के एजेंटों के साथ मिलकर अकाली दल को कमजोर करने में लगे हुए हैं। बरगाड़ी में धरना देकर बैठे कथित पंथक नेता कांग्रेस पार्टी के इशारों पर काम कर रहे हैं।

कांग्रेस आइएसआइ एजेंटों के साथ मिलकर तोड़ना चाहती है अकाली दल को

हर रोज अलग अलग कांग्रेसी नेता वहां धरना लगाकर बैठे कथित पंथक नेताओं को रोज मिलने जाते हैं जो इस सारे प्रकरण के पीछे के सच को साबित करते है। अकाली दल व पंथ को तोडऩे के लिए आइएसआइ करोड़ों रुपये कथित पंथक नेताओं को भेज रही है। इस फंड को इन तक पहुंचाने के लिए कांग्रेस भूमिका निभा रही है।

जस्टिस रणजीत को बताया कांग्रेस एजेंट

सुखबीर ने जस्टिस रणजीत सिंह को कांग्रेस का एजेंट बताते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी बेटी को एडवोकेट जनरल बनाने और कैप्टन से दोस्ती निभाने के लिए अकाली दल का नाम साजिश के घसीटा है। यह सभी के समने है। उन्होंने कहा कि वकील भी कई बार रणजीत सिंह को कांग्रेस का एजेंट कहकर विरोध करते हरे हैं।

यह भी पढ़ें: यदि आपका ब्‍लड ग्रुप भी है फेनोटाइप, तो हो सकती है मुसीबत, पढ़ें यह खबर

रंधावा, बाजवा व सिद्धू बर्खास्त हों

सुखबीर ने कहा कि मंत्री सुखजिंदर रंधावा को गुरबाणी को तोडऩे-मरोड़ने, तृप्त रजिंदर सिंह बाजवा को आइएसआइ एजेंटों के साथ संबंध होने व देश के दुश्मन पाकिस्तान के साथ मित्रता रखने वाले नवजोत सिद्धू को कैबिनेट से बर्खास्त करना चाहिए।

मान के पास कोई बैठने को तैयार नहीं

सुखबीर ने भगवंत मान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उनके पास संसद में कोई भी बैठने को तैयार नहीं है क्योंकि सभी सांसदों को उनके मुंह और पसीने में शराब की बदबू आती है। इसकी कई बार शिकायतें की गई हैं।

------

मजीठिया ने पुलिस अफसरों को दी चेतावनी

शिअद महासचिव बिक्रम मजीठिया ने बाबा बकाला से कांग्रेस विधायक संतोख ङ्क्षसह भलाईपुर की सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के जवाब में कहा कि सभी पुलिस अफसर ड्यूटी ईमानदारी से करें। सियासी दबाव में काम करने वालों की अकाली सरकार बनने पर खैर नहीं, तब कोई भलाईपुर बचाने नहीं आएगा।

यह भी पढ़ें: पंजाब का रवैया नहीं बदला तो हरियाणा ने निकाला रास्‍ता, ऐेसे लाएगा SYL का पानी

-----

इन्होंने भी किया संबोधित

कांफ्रेंस को रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा, विरसा सिंह वल्टोहा, बीबी जगीर कौर, मनजिंदर सिंह सिरसा, लखबीर सिंह लोधीनंगल, गुलजार सिंह रणीके, वीर सिंह लोपोके, मलकीत सिंह एआर, संदीप सिंह आदि ने भी संबोधित किया। स्टेज पर अकाली दल ने भाजपा के राज्य अध्यक्ष श्वेत मलिक की तस्वीर तो लगाई थी परंतु भाजपा का कोई भी नेता इस कांफ्रेंस में शामिल नहीं हुआ।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.