जागरण संवाददाता, अमृतसर। कामेडियन आैर एक्टर कपिल शर्मा ने कहा कि उनका नया शो पुराने से एकदम अलग होगा और टीम के सभी साथियों का इनमें जुदा किरदार होगा। उन्होंने कहा, उम्मीद है लोगों का पहले से भी बढ़कर प्यार मिलेगा। हम स्वस्थ मनोरंजन करेंगे और लोगों के चेहरों पर हंसी लाने की कोशिश करेंगे।

कपिल अपने नए कामेडी शो ' द कपिल शर्मा शो' के प्रमोशन के लिए शनिवार को यहां पहुंचे थे। उनके साथ कीकू शारदा व चंदन प्रभाकर सहित उनकी टीम के अन्य सदस्य भी थे। टीवी चैनल कलर्स के साथ संबंध टूटने और ' कामेडी नाइट्स विद कपिल' के बंद होने के बाद वह सोनी टीवी चैनल नया कामेडी शो लेकर आ रहे हैं।

23 अप्रैल से श्ाुरू होने वाले इस शो में कपिल अपनी पूरी पुरानी टीम के साथ नजर आएंगे। इस शो के प्रमोशन के लिए कपिल आैर उनकी टीम विभिन्न शहरों का दौरा करेगी। इसकी शुरूआत अमृतसर से हुई है। उल्लेखनीय है कि कपिल और उनकी टीम के सदस्य चंदन प्रभाकर अमृतसर के रहनेवाले हैं।

अमृतसर में शो के प्रमोशन के दौरान कामेडियन चंदन प्रभाकर अौर कीकू शारदा।

'किसी से प्रतिद्वंद्विता नहीं, स्वस्थ मनाेरंजन हमारा उद्देश्य'

पत्रकारों से बातचीत में कपिल ने बताया कि इस नए शो में टीम के सदस्यों का पहले के शो से बिल्कुल अलग और नया किरदार होगा। हमें पूरा भरोसा है कि शो लोगों को गुदगुदाएगा और हंसाएगा। कपिल शर्मा ने कहा, हमारी किसी से कोई प्रतिद्वंदिता नहीं है। हमारा उद्देश्य लोगों का स्वस्थ मनोंरंजन करना और उनको खुश करना है।

'पंजाब के युवा नशे से हाें दूर, इस पर बनाएंगे शो के कुछ एपीसोड'

कपिल, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर ने पंजाब के नौजवानों से कहा कि वे नशे से बाहर आएं और पंजाब व अपनी बेहतरी के लिए कार्य करें। पांच मिनट के सुरूर के लिए नौजवान परिवार बर्बाद कर रहे हैं। यह अच्छी बात नहीं है। नौजवानों को नशे से बाहर आना होगा।

चंदन प्रभाकर ने कहा कि पंजाब में फैले नशे के जाल को लेकर भी हम कुछ एपिसोड तैयार करेंगे। हम चाहते हैं कि पंजाब नशा मुक्त बने। कीकू शारदा ने कहा कि कलाकारों के लिए 'कपिल कॉमेडी शो' बेहतर प्लेटफार्म है। उन्होंने कहा, कपिल शर्मा की टीम इगोलेस (अहंकार से दूर) है।

कीकू ने डेरा सच्चा सौदा के साथ विवाद मामले पर कहा कि यह विवाद 10 मार्च को यह विवाद खत्म हो जाएगा। वह सभी धर्मोें ओर धर्म गुरुअों का दिल से बेहद सम्मान करते हैं। पूरा मामला बहुत दुभार्ग्यपूर्ण था और भविष्य में इस बारे में वह पूरा सतर्क रहेंगे।

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!