Move to Jagran APP

वैश्विक संक्रमण से लड़ने में करें पूरा सहयोग : चुघ

अमृतसर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने लोगों को अपील करते हुए कहा कि हम सभी को इस संकट के समय में प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी द्वारा दिए गए सुझावों को अपनाना चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 05:00 AM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 05:00 AM (IST)
वैश्विक संक्रमण से लड़ने में करें पूरा सहयोग : चुघ
वैश्विक संक्रमण से लड़ने में करें पूरा सहयोग : चुघ

जागरण न्यूज नेटवर्क, अमृतसर

loksabha election banner

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने कोरोना वायरस के बारे में लोगों से अपील की है कि हम सभी को इस संकट के समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए सुझावों को अपनाना चाहिए। मानवता की सेवा के लिए हम इस लड़ाई को जीतकर रहेंगे और प्रधानमंत्री के मूलमंत्र संकल्प व संयम को अपनाते हुए इस वैश्विक संक्रमण से लड़ने के लिए पूरा सहयोग करेंगे। सभी को प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर कोरोना वायरस के संक्रमण के खिलाफ एकजुट होना चाहिए।

प्रधानमंत्री मोदी ने सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक जनता क‌र्फ्यू का आह्वान किया है, जिसको हमें पालन करना चाहिए।

कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाले प्रभाव को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता में कोविड 19 इकनॉमिक रेस्पास टास्क फोर्स भी गठित की गई है, जोकि निश्चित रूप से सराहनीय प्रयास है। प्रधानमंत्री मोदी ने मानवता की सेवा में अपनी खुद की चिता किए बगैर दिन-रात एक कर देश व समाज की सेवा करने वाले डॉक्टरों को प्रोत्साहित करने के लिए देशवासियों से शाम पांच बजे ताली बजाकर या थाली पीटकर उनका अभिनंदन करने की अपील की है। जिससे यह संदेश सभी को जाए कि पूरा देश उनके साथ एकजुट होकर खड़ा है। चुघ ने कहा कि लोग जब तक जरूरी न हो घर से बाहर न निकलें, भीड़ वाले इलाके में न जाएं। इस बात का पूर्ण विश्वास है कि मानवता की सेवा के लिए हम इस लड़ाई को जीत कर रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.