Move to Jagran APP

पूर्व मंत्री मजीठिया के सलाहकार सहित सात पर एफआइआर

शिरोमणि अकाली दल बादल के पूर्व मंत्री व मौजूदा विधायक बिक्रम सिंह मजीठिया के राजनीतिक सलाहकार तलबीर सिंह गिल सहित सात लोगों के खिलाफ मारपीट के आरोप में मजीठा रोड थाने की पुलिस ने रविवार देर रात केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 11:58 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 11:58 PM (IST)
पूर्व मंत्री मजीठिया के सलाहकार सहित सात पर एफआइआर
पूर्व मंत्री मजीठिया के सलाहकार सहित सात पर एफआइआर

जागरण संवाददाता, अमृतसर : शिरोमणि अकाली दल बादल के पूर्व मंत्री व मौजूदा विधायक बिक्रम सिंह मजीठिया के राजनीतिक सलाहकार तलबीर सिंह गिल सहित सात लोगों के खिलाफ मारपीट के आरोप में मजीठा रोड थाने की पुलिस ने रविवार देर रात केस दर्ज किया है। एफआइआर में हलका दक्षिण इंचार्ज तलबीर गिल के साथ-साथ रविशेर सिंह, संदीप सिंह उर्फ मलेशिया के नाम भी शामिल हैं। आरोप है कि राजनीतिक रंजिश के चलते एक होटल के बाहर इन्होंने मारपीट की और अपनी-अपनी कारों सवार होकर फरार हो गए। झगड़े में युवक और उनके दो रिश्तेदारों को मामूली चोटें लगी हैं।

loksabha election banner

100 फुट रोड स्थित प्रीतम नगर निवासी अमनइंद्र सिंह ने मजीठा रोड थाने की पुलिस को बताया कि शनिवार रात वह अपने चचेरे भाई और दोस्त के साथ ताज होटल में खाना खाने गए थे। इस बीच रविशेर सिंह नाम के व्यक्ति ने उन्हें फोन कर होटल के बाहर आने को कहा। कुछ देर बाद वह अपने साथियों के साथ होटल के बाहर पहुंच गए। वहां अकाली दल के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के राजनीतिक सलाहकार तलबीर सिंह गिल, रविशेर सिंह और संदीप सिंह उर्फ सन्नी उर्फ मलेशिया अपने चार अन्य हथियारबंद साथियों के साथ खड़े थे। सभी आरोपितों ने उनके साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। वह समझ गए कि तलबीर सिंह गिल उनके साथ हाथापाई करने वाला है। उन्होंने वहां से बचकर निकलने का प्रयास किया, लेकिन सभी हथियारबंदों ने उन्हें घेर लिया। अमनइंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि तलबीर गिल ने उन्हें गले से पकड़ लिया और जान से मारने की नीयत से उनका गला जोर से दबा दिया। अन्य आरोपितों ने उनके चचेरे भाई और दोस्त पर हमला कर दिया। इस बीच अमनइंद्र और उनके साथियों ने शोर मचाकर होटल की सुरक्षाकर्मियों को बाहर बुलाने का प्रयास किया। शोर सुनकर होटल के सुरक्षा गार्ड कुछ ही देर में बाहर आ गए। भीड़ एकत्र होती देख सभी आरोपित अपनी कारों में सवार होकर फरार हो गए।

विधायक बुलारिया से नजदीकियां बनी हमले का कारण

अमनइंद्र सिंह ने बताया कि आठ अप्रैल को भी तलबीर गिल ने अपने मोबाइल से फोन कर उन्हें जान से मारने की धमकी थी। उनकी कांग्रेस विधायक इंद्रबीर सिंह बुलारिया से काफी नजदीकियां हैं। आरोपित उन्हें पहले भी इसके चलते सबक सिखाने की धमकी दे चुके हैं। अमनइंद्र ने डीजीपी दिनकर गुप्ता से मांग की है कि आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.