संस, वेरका : पंडोरी वड़ैच के पास कार चालक ने साइकिल सवार बुजुर्ग को पीछे से टक्कर मार दी। जब लोग एकत्रित हुए तो आरोपित घायल का इलाज कराने ले गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले आरोपित ने घायल को कार से फेंक दिया। मौके पर इलाज न होने के कारण उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस द्वारा कार चालक के खिलाफ कार्रवाई न करने के विरोध में मृतक के परिजनों ने प्रदर्शन किया, जिसके बाद पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की गई।

सुखदेव सिंह वासी हवलदार कॉलोनी वेरका ने बताया कि बुधवार प्रात: उसके पिता सतनाम सिंह साइकिल पर बलकलां मजीठा रोड में रहते रिश्तेदारों को मिलने के लिए गए थे। रात आठ बजे के करीब पुलिस चौकी मजीठा रोड ने फोन पर बताया कि पलाम विहार नजदीक गंदे नाले के पास उनके पिता का शव मिला है। मौके पर जाकर देखा तो शव के पास साइकिल नहीं था। वीरवार को राहगीरों ने बताया कि बुधवार की शाम करीब पांच बजे एक कार जिसको कोई सरदार व्यक्ति चला रहा था, ने साइकिल सवार बुजुर्ग को पीछे से टक्कर मार दी तथा लोगों द्वारा एकत्रित होने के बाद जख्मी हालत में घायल को अस्पताल में दाखिल करवाने के लिए कार में लेकर गया था।

मामले की जांच कर रहे पुलिस चौकी मजीठा रोड के एएसआइ सतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा मृतक के लड़के सुखदेव सिंह के बयानों पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज के बाद सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!