Move to Jagran APP

किसानों को आत्महत्या के लिए उकसा रहे विरोधी : कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विरोधी किसानों को उकसा रहे हैं। कैप्टन ने सुखबीर बादल पर भी तंज कसा।

By Ankit KumarEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 09:16 PM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 09:16 PM (IST)
किसानों को आत्महत्या के लिए उकसा रहे विरोधी : कैप्टन अमरिंदर सिंह
किसानों को आत्महत्या के लिए उकसा रहे विरोधी : कैप्टन अमरिंदर सिंह

जेएनएन, अमृतसर। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि दस साल तक पंजाब में शासन करने वाले चार महीने में बोलने लगे हैं। सुखबीर सिंह बादल का नाम लिए बगैर कैप्टन ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा शेष नहीं है, इसलिए वह वर्तमान सरकार को फेल बता रहा है। अभी सरकार को बने महज चार माह ही हुए हैं। जो कमिटमेंट हमने की थी, वह शत प्रतिशत पूरी की जाएगी। कैप्टन यहां वीरवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

loksabha election banner

किसानों द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कैप्टन ने कहा कि यह विरोधियों की साजिश है। किसानों को बेवजह उकसाया जा रहा है, जिस कारण वे आत्महत्या जैसा कदम उठा रहे हैं। सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया है। सरकार द्वारा गठित कमिशन द्वारा जल्द ही रिपोर्ट प्रस्तुत की जाएगी।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री हरसिमरत ने लगाई अधिकारियों की क्लास, अफसर नहीं दे सके जवाब

एक सवाल के जवाब में कैप्टन ने कहा कि ब्रिटेन में रखी भारत की दुर्लभ वस्तुओं को वापस लाने का प्रयास किया जा रहा है। यह काम केंद्र सरकार का है, लेकिन पंजाब सरकार भी उतनी ही शिद्दत से अपनी बहुमूल्य वस्तुएं लाने के लिए प्रयासरत है।

सिद्धू ने प्रोटोकॉल नहीं तोड़ा

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रोटोकॉल नहीं तोड़ा। 15 अगस्त को फिरोजपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कुछ कार्यकर्ता सिद्धू की गाड़ी पर चढ़ गए थे। यह प्रोटोकॉल का उल्लंघन था, लेकिन यह सिद्धू ने नहीं किया।

यह भी पढ़ें: सेना के जवान से बदसलूकी पर कैप्टन की सख्ती, जांच के बाद एएसआई सस्पेंड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.