Move to Jagran APP

निजी टेलीकॉम कंपनियों को बीएसएनएल देगा मात

अमृतसर भारतीय संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने देश भर की निजी टेलीकॉम कंपनियों को मात देने का सिलसिला शुरु कर दिया है, जिसके तहत बीएसएनएल की सिम खरीदने वाले उपभोक्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 08:22 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 08:22 PM (IST)
निजी टेलीकॉम कंपनियों को बीएसएनएल देगा मात
निजी टेलीकॉम कंपनियों को बीएसएनएल देगा मात

हरदीप रंधावा, अमृतसर

loksabha election banner

भारतीय संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने देश भर की निजी टेलीकॉम कंपनियों को मात देने का सिलसिला शुरु कर दिया है, जिसके तहत बीएसएनएल की सिम खरीदने वाले उपभोक्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। बीएसएनएल की नई स्कीम के तहत अमृतसर जिले में भी विभाग की तरफ से जगह-जगह अपने कार्यालयों व शहर के विभिन्न हिस्सों में मेले आयोजित करवाए जा रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले समय में बीएसएनएल के कनेक्शनों की संख्या में खासा इजाफा हो सकता है।

सिम की साप्ताहिक विक्री में हुआ इजाफा

बीएसएनएल के डिप्टी जरनल मैनेजर (डीजीएम) जसबीर ¨सह के मुताबिक वर्तमान समय में विभागीय सिमों का साप्ताहिक विक्री में इजाफा दर्ज किया गया है, जोकि बीएसएनएल की तरफ से बाजार में आई नई स्कीमों की बदौलत है। डीजीएम ने बताया कि बीएसएनएल की नई स्कीम आने से बीएसएनएल की सिमें हाथों-हाथ बिक रही हैं। बीएसएनएल उपभोक्ताओं को बिल्कुल मुफ्त और वो भी छह महीनों की वैधता के साथ में सिम दे रहा है। निजी कंपनियों द्वारा प्रति महीने के हिसाब से पैसे खर्च करके वैधता बढ़ाने के लिए उपभोक्ता से रिचार्ज करवाया जाता है। जबकि बीएसएनएल की सिम महज 36 रुपयों में रिचार्ज करवाने के बाद उपभोक्ता को पूरे छह महीने वैधता हासिल करने की जरूरत नहीं पड़ती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.