जागरण संवाददाता, अमृतसर

रंजीत एवेन्यू स्थित बी ब्लाक की पार्किंग में मंगलवार की दोपहर बड़े घरों के बिगड़ैल बच्चों ने ताबड़तोड़ फाय¨रग की और फरार हो गए। बताया जा रहा है डेढ़ दर्जन से ज्यादा युवक अपने एक दोस्त की प्रेमिका का जन्मदिन मनाने पहुंचे थे। लड़की और उसकी सहेलियों के सामने हथियारों का प्रदर्शन करते हुए आरोपितों ने एक के बाद एक फायर करने शुरू कर दिए। गोलियां चलने की आवाज सुनकर इलाके के लोग और आसपास के दुकानदार दहशत में आ गए। उन्होंने तुरंत घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया।

एडीसीपी लखबीर ¨सह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। रंजीत एवेन्यू थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर सुखइंद्र ¨सह को इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज खंगालने को कहा है। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंगलवार की दोपहर रंजीत एवेन्यू बी ब्लाक की पार्किंग में एकाएक तीन कारें और कुछ बाइक आकर रुके। लगभग डेढ़ दर्जन लड़के और पांच लड़कियों ने कारों से तीन केक निकाले। कारों के बोनट पर रखकर जन्मदिन के गीत गाने लगे। लड़कों ने केक काटे और फिर हुड़दंग मचाने लगे। लोगों ने बताया कि तीन लड़कों ने अपनी डबों से पिस्तौल निकाले और हवा में फाय¨रग शुरू कर दी। गोलियां चलाते हुए जन्मदिन मान रहे बिगड़ैलों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और आसपास दहशत का माहौल बन गया। मौके पर मौजूद लोगों ने अपनी जान बचाने के लिए भागना शुरू कर दिया। आसपास की दुकानदारों ने बताया कि आरोपितों ने लगभग 15 राउंड फायर किए। लगभग 10 मिनट वहां जश्न मनाने के बाद सभी आरोपित अपने- अपने वाहनों पर सवार हो कर निकल गए।

नामी मिष्ठान भंडार से खरीदा केक, हाथ लगे सुराग : एडीसीपी लखबीर ¨सह

एडीसीपी लखबीर ¨सह ने बताया कि घटना स्थल पर पुलिस को केक के डिब्बे मिले हैं। डिब्बों पर एक नामी मिष्ठान भंडार का नाम छपा है। पुलिस टीम ने वहां जाकर सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। कुछ युवक तीन-चार बार में केक खरीदते दिखाई दे रहे हैं। आसपास के सीसीटीवी कैमरा भी खंगाले जा रहे हैं। ताकि आरोपितों के किसी वाहन का नंबर पता चल सके। वाहन का नंबर पता चलते ही गोलियां चलाने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Jagran