Move to Jagran APP

ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले पर होगी सख्ती कार्रवाई : बीबी जगीर कौर

। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) की अध्यक्ष बनने के बाद बीबी जगीर कौर ने एसजीपीसी कार्यालय में बुधवार को अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रबंधकीय कार्यो का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 07:10 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 07:10 PM (IST)
ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले पर 
होगी सख्ती कार्रवाई : बीबी जगीर कौर
ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले पर होगी सख्ती कार्रवाई : बीबी जगीर कौर

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) की अध्यक्ष बनने के बाद बीबी जगीर कौर ने एसजीपीसी कार्यालय में बुधवार को अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रबंधकीय कार्यो का जायजा लिया।

इससे पहले उन्होंने हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह और तख्त केसगढ़ साहिब के जत्थेदार ज्ञानी रघुबीर सिंह से मुलाकात की और अलग-अलग पंथक मुद्दों पर चर्चा भी की। जगीर कौर ने एसजीपीसी कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ भी बातचीत करते हुए कार्यो का जायजा लिया और विचार-विमर्श किया।

जत्थेदार हरप्रीत सिंह और जत्थेदार रघुबीर सिंह ने बीबी जगीर कौर और कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को सिरोपे भेंट किए। एसजीपीसी के अधिकारियों के साथ बातचीत करके जगीर कौर ने उन्हें प्रबंधों का चुस्त और पारदर्शी बनाने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि एसजीपीसी संगत का ही संस्थान है। प्रबंधों को सही ढंग से चलाने के लिए प्रबंधकों में आपसी सहयोग का होना बहुत महत्वपूर्ण है। हर काम आपसी तालमेल से किया जाए। जो भी ड्यूटी और जिम्मेदारी के प्रति लापरवाही बरतेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एसजीपीसी अध्यक्ष ने अपने वाले ऐतिहासिक शताब्दियों के कार्यक्रम को पंथक रिवायतों के अनुसार मनाने के लिए रूपरेखा पर भी चर्चा भी की। इस दौरान उनके साथ रजिदर सिंह मेहता, बाबा चरणजीत सिंह जस्सोवाल, अजायब सिंह अभियासी, गुरनाम सिंह जस्सल, युवराज सिह, भूपिदर सिंह , बीबी रजनीत कौर, महिदर सिंह आहली, सुखदेव सिंह भूरा कोहना, सुरजीत सिंह भिट्टेवड्ड, मुखतार सिह, बलविदर सिंह, मलकीत सिंह, बाबा अमरीक सिंह, जोगिदर सिंह अदलीवाल, बलविदर सिंह जौड़ासिघा आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.