Move to Jagran APP

बेटी की शादी से नाराज हुए परिजन, दूल्हे के भाई का किया बुरा हाल

बेटी ने जबरन अपने प्रेमी से शादी रचाई तो परिजन इतने नाराज हो गए कि उन्होंने दूल्हे के भाई को उठा लिया और उससे जमकर मारपीट की।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 15 Feb 2018 01:31 PM (IST)Updated: Thu, 15 Feb 2018 09:07 PM (IST)
बेटी की शादी से नाराज हुए परिजन, दूल्हे के भाई का किया बुरा हाल
बेटी की शादी से नाराज हुए परिजन, दूल्हे के भाई का किया बुरा हाल

जेएनएन, अमृतसर। चणनके गांव निवासी युवती के अपने ही गांव के संबंध बन गए। परिवार के विरोध के बावजूद युवती ने प्रेमी से शादी कर ली। इसका पता जब परिजनों को चला तो उन्होंने दूल्हे के चचेरे भाई का अपहरण कर लिया और उससे जमकर  मारपीट की। आरोपियों  के  खिलाफ मामला  दर्ज कर दिया गया है।

loksabha election banner

एसआइ बलकार सिंह ने बताया कि चणनके निवासी बीर सिंह के बयान पर पुलिस ने गांव में ही रहने वाले रंजीत सिंह, हरपाल सिंह, दविंदर सिंह, तोलेवाल गांव निवासी गुरमुख सिंह उर्फ गोखा के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है। बीर सिंह ने बताया कि उनका भतीजा सुखचरण सिंह 12वीं तक पढ़ा है। गांव की ही बलजीत कौर भी उनके भतीजे के साथ पढ़ती थी।

इस दौरान सुखचरण व बलजीत कौर में प्रेम संबंध बन गए। सुखचरण सिंह और बलजीत कौर ने विवाह करने की योजना बनाई। जब इसकी जानकारी बलजीत कौर के परिजनों को मिली तो उन्होंने उक्त रिश्ते का विरोध किया। इसके बावजूद बलजीत कौर ने चुपके से सुखचरण के साथ प्रेम विवाह कर लिया था। इसके बाद उन दोनों ने हाईकोर्ट में सुरक्षा को लेकर याचिका भी दायर की थी।

इस दौरान आरोपी रंजीत सिंह, दविंदर सिंह, गुरमुख सिंह और हरपाल सिंह ने बलजिंदर सिंह उर्फ बबलू का अपहरण कर लिया। बीर ने बताया कि उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। परिवार के अन्य सदस्यों और पुलिस कर्मियों ने बलजिंदर को नहर किनारे जख्मी हालत में बरामद कर लिया, जबकि आरोपी मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ेंः नन्‍ही बेटियों से पिता करता था हैवानियत, सहेली को बताया तो हुआ खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.