Move to Jagran APP

पंचायत चुनाव की रंजिश में युवक पर किया हमला

अमृतसर रमदास रोड पर बिजली की दुकान करने वाले गांव तेड़ा राजपूतां निवासी बल¨जदर ¨सह पर गांव के ही कुछ लोगों ने पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर हमला कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 12:55 AM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 12:55 AM (IST)
पंचायत चुनाव की रंजिश  में युवक पर किया हमला
पंचायत चुनाव की रंजिश में युवक पर किया हमला

संवाद सहयोगी, अजनाला/अमृतसर

loksabha election banner

रमदास रोड पर बिजली की दुकान करने वाले गांव तेड़ा राजपूतां निवासी बल¨जदर ¨सह पर गांव के ही कुछ लोगों ने पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर हमला कर घायल कर दिया। इतना ही नही जब जख्मी युवक को पिता इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहा था तो आरोपितों ने रास्ते में उन पर सीधी फाय¨रग कर दी। एक युवक टांग में गोली लगने से जख्मी हो गया।

थाना अजनाला पुलिस को दी शिकायत में गांव तेड़ा निवासी लखबीर ¨सह ने बताया कि वह अपने बेटे बल¨जदर ¨सह के साथ अजनाला के डेरा रोड पर बिजली के सामान की दुकान करता है। बीते दिन बाद दोपहर करीब साढ़े चार बजे वह कुछ समय के लिए बाहर गए थे। वापस आकर देखा कि उनके गांव के ही रहने वाली बल¨जदर कौर, उसका बेटा विश्वदीप ¨सह, कंवरपाल ¨सह, अमरजीत ¨सह, जस¨पदर ¨सह आदि हथियारों से लैस होकर दुकान पर खड़े थे। बल¨जदर कौर ने कहा कि इन्होंने हमारे खिलाफ पंचायत चुनाव लड़ा था। सभी ने हमला कर उनके बेटे को जख्मी कर दिया। शोर मचाने पर सभी आरोपित फरार हो गए। लखबीर ¨सह के मुताबिक जब वह अपने लड़के को जख्मी हालत में सिविल अस्पताल ले जा रहे थे तो बल¨जदर कौर के पति कुल¨वदर ¨सह ने रिवाल्वर से उनकी तरफ सीधे फायर किए। वहीं पास ही खड़े एक अन्य अज्ञात व्यक्ति ने भी फाय¨रग शुरु कर दी। जिससे वह तो बच गया जबकि पीछे खड़े युवक गुरप्रीत ¨सह की टांग पर गोली लग गई। दोनों घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। थाना अजनाला प्रभारी इंस्पेक्टर प्रभजीत ¨सह ने बताया कि सभी आरोपितों के खिलाफ हत्या प्रयास व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.