Move to Jagran APP

केजरीवाल ने सिद्धू पर साधा निशाना, पूछा- बताएं इमरान खान से दोस्‍ती पहले या देश

आप के राष्‍ट्रीय समन्‍वयक और दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि सिद्धू के लिए इमरान खान से दोस्‍ती पहले है या देश।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 09:40 AM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 09:46 AM (IST)
केजरीवाल ने सिद्धू पर साधा निशाना, पूछा- बताएं इमरान खान से दोस्‍ती पहले या देश
केजरीवाल ने सिद्धू पर साधा निशाना, पूछा- बताएं इमरान खान से दोस्‍ती पहले या देश

अमृतसर, जेएनएन। जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर बयान के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी नवजोत सिंह सिद्धू की आलाेचना की। केजरीवाल ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री सिद्धू पर निशाना साधा और कहा कि उनको बताना चाहिए कि उनके लिए पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से दोस्‍ती पहले है या देश। सिद्धू के बयान से देश के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं1

loksabha election banner

केजरीवाल अमृतसर में आप की महिला विधायक डॉ. प्रो. बलजिंदर कौर की शादी की रिसेप्‍शन पार्टी में शामिल होने आए थे। पत्रकारों से बातचीत में केजरीवाल ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पूरा देश एकजुट है और इसके पाकिस्‍तान को सबक सिखाना जरूरी है। इस कायराना हमले से पूरा देश गुस्‍से में है और दुखी है।

 महिला विधायक डॉ. प्रो. बलजिंदर कौर की शादी की पार्टी में अरविंद केजरीवाल।

उन्‍हाेंने पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह द्वारा पाकिस्‍तान का बचाव करने वाले बयान की कड़ी निंदा की। उन्‍होंने कहा कि सिद्धू के बयान से पूरे देश के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं अौर उनमें गुस्‍सा है। केजरीवाल ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के लिए दोस्ती पहले है और देश बाद में। उनको साफ करना चाहिए‍ कि उनके लिए पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से दोस्‍ती पहले है या देश।

उन्‍होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद सिद्धू ने जो बयान दिया वह किसी भी तरीके से ठीक नहीं है। नवजोत सिद्धू बेशक इमरान खान के दोस्त हैं, लेकिन दोस्ती से पहले उनके लिए देश होना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान का हाथ है और भारतीय सेना पाकिस्तान को कड़ा जवाब देने को तैयार है। देश की जनता अब पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है।

 महिला विधायक डॉ. प्रो. बलजिंदर कौर की शादी की पार्टी में सुखबीर सिंह बादल।

अरविंद केजरीवाल के साथ ही आम आदमी पार्टी सहित कई दलों के नेता आप विधायक प्रो. बलजिंदर कौर की शादी की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए। इस पार्टी में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल व आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान भी शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.