Move to Jagran APP

घर के बाहर पी रहे थे शराब, परिवार ने रोका तो देने लगे पुलिस अफसर होने की धौंस

अमृतसर 88 फुट रोड इलाके में किसी के घर के बाहर शराब पी रहे चार लोगों ने पहले खुद को पुलिस अफसर बताया और फिर रात को घर से बाहर युवक को बुलाकर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 12:47 AM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 12:47 AM (IST)
घर के बाहर पी रहे थे शराब, परिवार ने रोका तो  
देने लगे पुलिस अफसर होने की धौंस
घर के बाहर पी रहे थे शराब, परिवार ने रोका तो देने लगे पुलिस अफसर होने की धौंस

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

88 फुट रोड इलाके में किसी के घर के बाहर शराब पी रहे चार लोगों ने पहले खुद को पुलिस अफसर बताया और फिर रात को घर से बाहर युवक को बुलाकर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। सारे घटनाक्रम में पीड़ित परिवार शराब पी रहे कार सवारों का विरोध कर रहा था और उन्हें किसी अन्य स्थान पर जाकर शराब पीने को कह रहा था। जबकि आरोपितों ने सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने का विरोध करने वाले साहिल को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

88 फुट रोड निवासी साहिल ने बताया कि वह एक निजी स्कूल में नौकरी करते हैं। रविवार की शाम एक सफेद रंग की कार उनके घर के बाहर खड़ी थी। उसमें चार लोग शराब का सेवन कर रहे थे। जब उनके परिवार के सदस्यों ने यह देखा तो उन्होंने एतराज जताया। कार सवारों को घर से कुछ आगे जाने के लिए कहा गया। इतने ं कार सवारों ने खुद को पुलिस कर्मी बताया और वहीं रुक कर शराब पीने की बात कहने लगे। जब साहिल ने कार सवारों का विरोध किया तो वहां हंगामा हो गया। कार सवार खुद को पुलिस अफसर बता रहे थे। मौके पर एकत्र हुए इलाके के लोगों ने शराब पीने वाले उक्त लोगों की वीडियो बनाई। पुलिस को शिकायत करने की बात कही गई तो कार सवार वहां से चले गए। उन्होंने साहिल को धमकी दी कि वह उसे जल्द सबक सिखाने वाले हैं। रात को नौ बजे साहिल और उनका परिवार सोने की तैयारी कर रहे थे। इस बीच डोर बेल बजी और साहिल नीचे दरवाजा खोलने पहुंच गया। दो बाइक पर चार लोगों ने साहिल के साथ मारपीट शुरू कर दी। हालाकि अंधेरे में हमला करने वालों की स्पष्ट पहचान नहीं हो पाई। साहिल के मुंह पर कई प्रहार किए गए। उसका मुंह बुरी तरह से सूझ चुका है। हमला करने के बाद चारों फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने तुरंत 181 नंबर शिकायत दर्ज करवाई। उधर, जानकारी मिलते ही सदर थाने के एएसआई अमर ¨सह मौके पर पहुंच गए।

मामले की कर रहे हैं जांच: एडीसीपी

एडीसीपी टू लखबीर ¨सह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। सार्वजनिक स्थल पर किसी को शराब पीने की इजाजत नहीं है। अगर पुलिस कर्मियों ने उक्त घटना को अंजाम दिया है तो उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। फिलहाल पीड़ित को बुलाकर बात सुनी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.