Move to Jagran APP

अवैध संबंधों के चलते आशिक संग मिल पति को उतारा मौत के घाट

अजनाला अवैध संबंधों के चलते लोपोके थाना के तहत गांव छिड्डन में एक विवाहिता ने अपने आशिक संग मिल कर पति की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 12:45 AM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 12:45 AM (IST)
अवैध संबंधों के चलते आशिक संग मिल पति को उतारा मौत के घाट
अवैध संबंधों के चलते आशिक संग मिल पति को उतारा मौत के घाट

संवाद सहयोगी, अजनाला

loksabha election banner

अवैध संबंधों के चलते लोपोके थाना के तहत गांव छिड्डन में एक विवाहिता ने अपने आशिक संग मिल कर पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या को छिपा विवाहिता ने अपने ससुरालियों को गुमराह करने के लिए बहाना बना दिया कि करंट लगने से उसके पति की मौत हो गई है।

लोपोके थाना के तहत गांव छिड्डन निवासी गुरमेज ¨सह के बेटे ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके भाई मुख्तार ¨सह की शादी करीब सात साल पूर्व मंदीप कौर के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय के बाद ही उसका भाई रोजगार के लिए दुबई चला गया था। बीती 18 अगस्त को वापस लौटा था। बीती 29 अगस्त को ही उसका भाई मुख्तार ¨सह घर से कही बाहर गया था तथा बाद दोपहर वापस आया। रात को सभी खाना खाकर सो गए थे कि रात करीब एक बजे उसकी भाभी मंदीप कौर ने घर के बरामदे में शोर मचा दिया कि मुख्तार ¨सह को करंट लग गया है। सितारा ¨सह के अनुसार जब उन्होंने बाहर निकल कर देखा तो उसका भाई मुख्तार ¨सह का शव कमरे के बाहर पड़ा हुआ था तथा पास ही बिजली की तार का एक नंगा जोड़ भी था। जिसके बाद उन्होंने अपने भाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

सितारा ¨सह के अनुसार बीती तीन नवंबर को उन्होंने अपनी भाभी मंदीप कौर से अपने मृतक भाई मुख्तार ¨सह का मोबाइल फोन लेकर कॉल रिकार्डिग चेक की तो वह यह जानकर सन्न रह गया कि उसकी भाभी मंदीप कौर ने अपने आशिक इकबाल ¨सह उर्फ गोल्डी के साथ मिल कर ही मुख्तार सिंह को मौत के घाट उतारा है। केस दर्ज कर की कार्रवाई शुरू : थाना प्रभारी

इस संबंधी पुलिस थाना लोपोके प्रभारी सब इंस्पेक्टर रणधीर ¨सह ने बताया कि सितारा ¨सह के बयानों पर उसकी भाभी मंदीप कौर व इकबाल ¨सह उर्फ गोल्डी के खिलाफ अलग अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित अभी फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.