Move to Jagran APP

यूनिवर्सिटी कर्मचारी डेमोक्रेटिक फ्रंट ने 5वीं बार किया क्लीन स्वीप

अमृतसर गुरु नानक देव विश्वविद्यालय नॉन टी¨चग एसोसिएशन के चुनाव में यूनिवर्सिटी कर्मचारी डेमोक्रेटिक फ्रंट ने विरोधी ग्रुप डेमोक्रेटिक इंप्लाइज फ्रंट को पांचवी बार क्लीन स्वीप कर एक बार फिर सत्ता पर काबिज हो गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Oct 2018 12:32 AM (IST)Updated: Fri, 19 Oct 2018 12:32 AM (IST)
यूनिवर्सिटी कर्मचारी डेमोक्रेटिक फ्रंट ने 5वीं बार किया क्लीन स्वीप
यूनिवर्सिटी कर्मचारी डेमोक्रेटिक फ्रंट ने 5वीं बार किया क्लीन स्वीप

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

गुरु नानक देव विश्वविद्यालय नॉन टी¨चग एसोसिएशन के चुनाव में यूनिवर्सिटी कर्मचारी डेमोक्रेटिक फ्रंट ने विरोधी ग्रुप डेमोक्रेटिक इंप्लाइज फ्रंट को पांचवी बार क्लीन स्वीप कर एक बार फिर सत्ता पर काबिज हो गया।

एसोसिएशन के कुल 17 पदों के लिए दोनों ग्रुपों के 34 उम्मीदवार मैदान में थे। इन पदाधिकारियों के चुनाव के लिए मतदान जीएनडीयू कैंपस, रिजनल केंद्र जालंधर और रिजनल केंद्र गुरदासपुर आदि में मतदान केंद्र स्थापित किए गए थे। रिटर्निग अधिकारी प्रो. दलबीर सिह सोगी ने बताया कि जीएनडीयू के एक हजार से अधिक नान टी¨चग कर्मियों ने मतदान में पर्ची का उपयोग किया।

देर रात्रि घोषित परिणाम में यूनिवर्सिटी कर्मचारी डेमोक्रेटिक फ्रंट के सभी उम्मीदवार विजयी रहे।

यूनिवर्सिटी कर्मचारी डेमोक्रेटिक फ्रंट के विजयी उम्मीदवार

अध्यक्ष पद के लिए कंप्यूटर सेंटर के हरदीप ¨सह नागरा 545 वोट लेकर विजयी रहे , वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए कंट्रोल कार्यालय से अमन कुमार को 560 वोट मिले, उपाध्यक्ष पद के लिए परीक्षा शाखा -2 से भगवंत ¨सह को 536 मत मिले, सचिव पद के लिए कंडक्ट शाखा से बलवीर सिह गरचा को 530 मत मिले, ज्वाइंट सचिव के लिए कंट्रोल कार्यालय से

मनप्रीत ¨सह को 557 वोट मिले , सचिव पब्लिक रिलेशन के लिए लैंड स्केप विभाग के तेजवंत सिह को 557 वोट मिले, कैशियर पद के लिए रजिस्ट्रेशन शाखा से ज्योती प्रसाद को 530 वोट मिले। कार्यकारिणी कमेटी के लिए इस ग्रुप की ओर से जनरल शाखा से अवतार ¨सह, लेखा शाखा से र¨जदर सिह , परीक्षा शाखा-1 से विशाल विज, लैंड स्केप विभाग से हरि किशोर मंडल, सुरक्षा विभाग

से रेशम ¨सह , रिवेल्युएशन स्टोर से भोमा राम, एस्टेट विभाग से तरसेत

सिह , इकनॉमिक्स विभाग गुरशरण ¨सह , प्रेस व पब्लिकेशन से बदरी नाथ और कैमिस्ट्री विभाग से सुरजीत ¨सह रंधावा विजयी रहे है।

हारने वाले डेमोक्रेटिक इंप्लाइज फ्रंट की ओर से अध्यक्ष पद के लिए

रजनीश भारद्वाज को 388 मत मिले । इसी तरह सचिव पद के लिए जगीर

सिह को 396 मत मिले , वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए हरपाल ¨सह को 375 मत मिले , उपाध्यक्ष पद के लिए सुखवंत सिह को 399 मत मिले, ज्वाइंट सचिव पद के लिए कंवलजीत सिह को 375 मत मिले , सचिव पब्लिक रिलेशन के लिए मोहनदीप सिह को 384 मत मिले और कैशियर पद के लिए गुरप्रीत ¨सह को उम्मीदवर 392 मत हासिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.