Move to Jagran APP

Amritsar News: दो बहनों ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पंजाब के अमृतसर में दो बहनों ने पंखे से लटककर आत्‍महत्‍या कर ली। दोनों की उम्र 50 के पार है। पता चला है कि दोनों ही मां पिछले काफी समय से बीमार थी और स्वास्थ्य नहीं हो रही थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Sat, 25 Mar 2023 07:20 AM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 07:30 AM (IST)
Amritsar News: दो बहनों ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
दो बहनों ने पंखे से लटककर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, अमृतसर: लारेंस रोड पर दो बहनों ने शुक्रवार की देर रात पंखे से लटकर अपने घर के कमरे में आत्महत्या कर ली। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने मरने वाली बहनों की पहचान ज्योति कपूर और सीमा कपूर के रूप पर बताई है।

loksabha election banner

लारेंस रोड स्थित न्यू गार्डन एवेन्यू में की आत्‍महत्‍या

आई राजेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों बहनों की शादी नहीं हुई है। देर रात सूचना मिली थी कि लारेंस रोड स्थित न्यू गार्डन एवेन्यू में दो बहनों ने आत्महत्या कर ली है। दोनों की उम्र 50 के पार है। पता चला है कि दोनों ही मां पिछले काफी समय से बीमार थी और स्वास्थ्य नहीं हो रही थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं दूसरी ओर महिला से सोने की चेन छीनने वाला सुनार समेत गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर के न्यू अंगद देव कालोनी इलाके में महिला की चेन झपटकर फरार हुए आरोपित को पुलिस ने काबू किया है। यही नहीं पुलिस ने उससे झपटी गई सोने की चेन खरीदने वाले सुनार को भी काबू कर लिया है और दोनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर उसे काबू किया है। वह पुलिस पार्टी को देख भागने का प्रयास कर रहा था कि एक्टिवा से गिरकर खुद ही घायल हो गया। उसका इलाज कराने के बाद पूछताछ की गई तो बाद में पुलिस ने चोरी की चेन खरीदने वाले ज्यूलर्स को भी गिरफ्तार कर लिया।

रास्ते में गुरप्रीत ने उसकी सोने की चेन झपट ली

झपटमार की शिनाख्त न्यू आजाद नगर निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ गोली और ज्यूलर्स मोहल्ला गोल्डन एवेन्यू धांधरा रोड दुगरी निवासी नरिंदरपाल सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस कमिश्नर मंदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि न्यू आजाद नगर निवासी सपना धवन अपनी बहन के साथ सहेली से मिलने के बाद घर वापस आ रही थी। इसी दौरान रास्ते में गुरप्रीत ने उसकी सोने की चेन झपट ली और फरार हो गया।

सीसीटीवी फुटेज चेक की

पुलिस ने घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज चेक की तो आरोपित की शिनाख्त हुई। मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने गुरप्रीत को गिल नहर से काबू किया। इस दौरान उसने भागने का प्रयास किया तो गिरकर उसकी टांग टूट गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को काबू किया। पूछताछ में पता चला कि आरोपित ने झपटी हुई चेनी नरिंदरपाल सिंह सुनार को बेची है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.