Move to Jagran APP

रेल हादसे में रेलवे को क्लीन चिट का मुद्दा लोकसभा में उठाएंगे: औजला

अजनाला कांग्रेसी सांसद गुरजीत ¨सह औजला ने कहा कि अमृतसर रेल हादसे में रेलवे को क्लीन चिट दिए जाने का मुद्दे वह लोकसभा में उठाएंगे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Nov 2018 12:17 AM (IST)Updated: Mon, 26 Nov 2018 12:17 AM (IST)
रेल हादसे में रेलवे को क्लीन चिट का  मुद्दा लोकसभा में उठाएंगे: औजला
रेल हादसे में रेलवे को क्लीन चिट का मुद्दा लोकसभा में उठाएंगे: औजला

संवाद सहयोगी, अजनाला

loksabha election banner

कांग्रेसी सांसद गुरजीत ¨सह औजला ने कहा कि अमृतसर रेल हादसे में रेलवे को क्लीन चिट दिए जाने का मुद्दे वह लोकसभा में उठाएंगे। सांसद औजला डेरा बाबा नानक रास्ता खुलने की खुशी में डेरा बाबा नानक में माथा टेकने जाने से पहले पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

डेरा बाबा नानक रास्ता खुलने पर वह केंद्र सरकार व पाकिस्तान सरकार का आभार व्यक्त करते हुए सांसद औजला ने कहा कि दोनों ही सरकारों ने लंबे समय से संगत की इस मांग को पूर्ण किया है। साथ ही इस मांग को पूर्ण करने में कैबिनेट मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू का विशेष योगदान रहा है। मंत्री सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा 28 नवंबर को दिए गए बुलावे पर उन्होंने कहा कि सिद्धू को पाकिस्तान जाकर इस समागम में जरूर शामिल होना चाहिए तथा पाक सरकार से मांग करनी चाहिए कि जल्द से जल्द इस रास्ते को बनाए। खालिस्तान की मांग को लेकर 2020 रेफरेंडम का पाकिस्तान में कार्यालय खोले जाने संबंधी पूछने पर सांसद औजला ने कहा कि चीन सहित अन्य देश नही चाहते कि भारत पाकिस्तान के संबंध अच्छे हों। इसलिए भारत सरकार को चाहिए कि वह पाक सरकार के समक्ष अपना एतराज जताए। इससे पहले स्थानीय मेन चौंक पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने औजला का स्वागत किया। इस मौके पर सुखराज ¨सह रंधावा, निशान ¨सह, पंडित मोहन शाम, राकेश मरवाह, गोर सग्गू, सतीश अरोड़ा, प्रगट ¨सह, स्वर्ण ¨सह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.