Move to Jagran APP

मोबाइल लोकेशन से रिपंल की तलाश जारी

अजनाला : नामी शराब कारोबारी रंदीप ¨सह उर्फ ¨रपल को गिरफ्तार करने व अपनी साख बचाने के लिए अजनाला पुलिस ¨रपल के मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 11:56 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 11:56 PM (IST)
मोबाइल लोकेशन से रिपंल की तलाश जारी
मोबाइल लोकेशन से रिपंल की तलाश जारी

संवाद सहयोगी, अजनाला : नामी शराब कारोबारी रंदीप ¨सह उर्फ ¨रपल को गिरफ्तार करने व अपनी साख बचाने के लिए अजनाला पुलिस ¨रपल के मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रही है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ पहले की तरह ही खाली थे। गौरतलब है कि 310 पेटी शराब सहित पकड़े शराब ठेकेदारों के क¨रदे ने पूछताछ में बताया था कि हिमाचल, हरियाणा व उत्तरांचल आदि बाहरी राज्यों से लाई शराब व नामी शराब कारोबारी रंदीप ¨सह उर्फ ¨रपल, उसके सहयोगी गु¨रदर ¨सह उर्फ साबी व कंपनी के जीएम जसदीप ¨सह के निर्देश पर अलग अलग जगहों पर सप्लाई करते थे। जिसके बाद अजनाला पुलिस ने नामी शराब कारोबारी रंदीप ¨सह उर्फ ¨रपल सहित तीनों आरोपितों को मामले में नामजद किया। लेकिन पकड़े गए तीनों आरोपितों के रिमांड की समाप्ति के बाद भी पुलिस केस में नामजद अन्य तीनों आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। हालांकि अजनाला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर परमजीत ¨सह ने दावा किया था कि तीनों की गिरफ्तारी के लिए तीन अलग अलग पुलिस टीमें गठित की हैं। लेकिन फिर भी पुलिस के हाथ कुछ भी लग सका।

loksabha election banner

ऊंची पहुंच के आगे पुलिस बौनी साबित

¨रपल की ऊंची पहुंच के आगे शायद देहाती पुलिस बौनी साबित होती दिख रही है। यह जग जाहिर है कि नामी शराब कारोबारी ¨रपल की ऊंचे स्तर पर काफी राजनीतिक नेताओं के साथ अच्छी खासी पहुंच है। इस पहुंच के चलते ¨रपल ने खासी जान पहचान भी बना ली है। इस बात को लेकर इलाके में यह भी चर्चा है कि नामी शराब कारोबारी ¨रपल द्वारा शराब सहित पकड़े गए तीनों युवकों को बलि का बकरा दिया गया है। वह खुद साथियों सहित बच जाएगा।

गिरफ्तारी से बचने के लिए जांच लगवा रहा ¨रपल

सूत्रों के अनुसार नामी शराब कारोबारी ¨रपल केस को निपटाने व गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस जिला देहाती से जांच लगा रहा है। ऊंची पहुंच के चलते जहां इस केस से अपने अन्य दो साथियों सहित निकलना चाहता है। वहीं शराब तस्करी का नजला पकड़े गए तीन युवकों पर फेंकना चाहता है। हैरानी की बात है कि जब एसटीएफ के आईजी कुंवर विजय प्रताप ¨सह गैंगस्टरों की मदद करने के आरोप में रंदीप ¨सह उर्फ ¨रपल को गिरफ्तार कर सकते है तो अजनाला पुलिस अभी तक उसे गिरफ्तार क्यों नहीं कर पाई।

फोन स्विच ऑफ आ रहा : थाना प्रभारी

इस संबंध में जब अजनाला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर परमजीत ¨सह से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि फोन लोकेशन से नामी शराब तस्कर रंदीप ¨सह उर्फ ¨रपल व अन्य की लोकेशन पता करवाई जा रही है। फिलहाल ¨रपल व अन्य का फोन स्विच ऑफ आ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.