Move to Jagran APP

रांग साइड से आ रहे वाहन चालकों के डीसी ने कटवाए चालान

अमृतसर डिप्टी कमिश्नर कमलदीप ¨सह संघा ने बुधवार को ब्यास के निकट तेज रफ्तार रांग साइड आ रहे वाहन चालकों के चालान कटवाए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Oct 2018 12:10 AM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 12:10 AM (IST)
रांग साइड से आ रहे वाहन चालकों के डीसी ने कटवाए चालान
रांग साइड से आ रहे वाहन चालकों के डीसी ने कटवाए चालान

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

डिप्टी कमिश्नर कमलदीप ¨सह संघा ने बुधवार को ब्यास के निकट तेज रफ्तार रांग साइड आ रहे वाहन चालकों के चालान कटवाए। संघा चंडीगढ़ से अमृतसर लौट रहे थे कि रास्ते में ब्यास के निकट अव्यवस्थित ट्रैफिक और रांग साइड आ रहे वाहनों को देख अपनी गाड़ी को वहीं रुकवाया और फोन करके ट्रैफिक कर्मचारियों को मौके पर बुलवा कर गलत साइड से आ रहे लोगों के चालान कटवाए। उन्होंने बाबा बकाला के एसडीएम दीपक भाटिया को भी मौके पर बुलाया और भविष्य में इस पर विशेष ध्यान देने की हिदायतें दी।

ट्रैफिक पुलिस की कार्रवाई के दौरान डीसी संघा वहीं रुके रहे। इस मौके पर उन्होंने ट्रैफिक कर्मचारियों से कहा कि वे अपनी ड्यूटी वाहनों के कागज या चालकों के लाइसेंस आदि की चेकिंग पर ही केंद्रित न करें बल्कि ऐसे लोग, जो अपनी गाड़ी को गलत पार्क करते हैं या रांग साइड आते हैं, पर भी कानून का चाबुक चलाएं। इस दौरान इलाका के एक बड़े स्कूल की बसों को जब रांग साइड आते देखा तो उन्हें रोका और इसे गंभीरता से लेते हुए स्कूल ¨प्रसिपल को भी तलब किया। इस मौके पर रांग साइड आ रहे 20 छोटे-बड़े वाहनों के चालान काटे गए।

बाबा बकाला के एसडीएम को मौके पर किया तलब

उन्होंने बाबा बकाला के एसडीएम दीपक भाटिया को बुला कर रांग साइड आ रहे लोगों को दिखाया। इसके साथ ही उन्हें हिदायतें दी कि वि अपने एरिया की ट्रैफिक व्यवस्था पर नजर रखें और समय-समय पर मुख्य सड़कों पर खुद चे¨कग करें। उन्होंने कहा कि वाहनों के गलत पार्किंग या रांग साइड ड्राइ¨वग कई बार बड़े हादसों का कारण बनते हैं। जिसमें इंसानी ¨जदगी और गाड़ियों का नुकसान होता है। इसलिए ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई को अमल में लाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.