Move to Jagran APP

टैक्स तो लेते हैं, पर कोई सुविधा नहीं दे रहे निगम व ट्रस्ट

अमृतसर डिस्ट्रिक्ट शा¨पग सेंटर एसोसिएशन की बैठक रणजीत एवेन्यू स्थित होटल एमके में हुई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 05:37 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 05:37 PM (IST)
टैक्स तो लेते हैं, पर कोई सुविधा नहीं दे रहे निगम व ट्रस्ट
टैक्स तो लेते हैं, पर कोई सुविधा नहीं दे रहे निगम व ट्रस्ट

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

डिस्ट्रिक्ट शा¨पग सेंटर एसोसिएशन की बैठक रणजीत एवेन्यू स्थित होटल एमके में हुई। बैठक में डिस्ट्रिक्ट शा¨पग काम्पलेक्स के कारोबारियों को पेश आ रही समस्याओं पर जहां विचार- विमर्श हुआ, वहीं सर्वसम्मति से नई कार्यकारिणी की घोषणा भी की गई। इसमें संजय गल्होत्रा को चेयरमैन, हर¨वदर ¨सह को प्रधान और संजय वासुदेवा को महासचिव नियुक्त किया गया।

बैठक में कारोबारियों ने दुख प्रगट किया कि टैक्स के रूप में हमसे लाखों लेने वाला नगर निगम न तो हमें सफाई प्रॉपर दे रहा है और न ही क्षेत्र में कूड़े की लि¨फ्टग ही समुचित रूप से हो रही है। नगर सुधार ट्रस्ट की विकास स्कीम होने के बावजूद वह भी क्षेत्र के लिए कुछ नहीं कर रहा है। काम्पलेक्स को रिपेयर की शिद्दत से जरूरत है। सीवरेज व डिस्पोजल के हालात भी ठीक नहीं है। कारोबारियों ने कहा कि वह जल्द ही निकायमंत्री से मुलाकात करेंगे और उन्हें इमारतों की उंचाई की मंजूरी और इसे सही रेट पर रेगुलर करने की उनसे बात करेंगे, वहीं पिछले दो सालों से लंबित चले आ रहे मामलों पर भी जल्द से जल्द निपटाने का आग्रह करेंगे। उन्होंने कहा कि दोनों ही विकास एजेंसियों से सहयोग न मिलने पर आने वाले समय में इनके खिलाफ मुखर हुआ जाएगा।

बैठक में चीफ एग्जीक्यूटिव के तौर पर मनमोहन ¨सह गुमटाला, वित्त सचिव एमपी ¨सह सेठी, सीनियर उपाध्याय अश्वनी गुप्ता, उपाध्यक्ष ज¨तदर ¨सह मदान, संगठन मंत्री हरदीप ¨सह, और लीगल सचिव एडवोकेट करण पूरी को नियुक्त कियागया। बैठक में ज¨तदर गुप्ता, आनंद पाल ¨सह, पुनीत अरोड़ा, शीतल बल, गुरशरण ¨सह, गुरमीत ¨सह बाबा, जगतार ¨सह, गुरदीप ¨सह, हरमन ¨सह, राजेश खन्ना, नवीन खोसला, हरप्रीत ¨सह निज्जर, पाल ¨सह बमराह, पु¨ष्पदर ¨सह, अमनदीप ¨सह, सुभाष विज, यश शर्मा, रजत जोशी, एच ढिल्लो आदि हाजिर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.