जेेेेएनएन, अमृतसर। शहर में बस अड्डे के पास एक फर्म के अकाउंटेंट ने सहकर्मी महिला को शादी का झांसा देकर कई बार उससे शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने जब शादी का दबाव बनाया, तो अकाउंटेंट ने शादी करने से इन्कार कर दिया और दुबई फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

महिला का आरोप है कि सुल्तानविंड रोड स्थित शहीद ऊधम सिंह नगर निवासी लखन कुमार दुबई में रहते अपने पिता सुदेश कुमार के पास भाग गया है। उसका आरोप है कि पुलिस ने कमजोर केस दर्ज किया है। उधर, गेट हकीमां थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

महिला ने बताया कि वह तलाकशुदा है। फर्म में काम करते हुए लखन कुमार ने उसे प्यार के जाल में फंसा लिया और शादी करने का वादा करने लगा। लखन कुमार कई बार उसे अपने घर भी लेकर गया और अपनी मां, भाई, बहन व जीजा से भी मिलवाया।

महिला के मुताबिक लखन कुमार उसे अपनी रिश्तेदारी में बतौर पत्नी के रूप में मिलवाया करता था। यहां तक कि कई महीने तक आरोपित ने उसका वेतन भी अपने घर पर ही खर्च करना शुरू कर दिया। गत चार महीने से लखन कुमार ने उससे किनारा करना शुरू कर दिया। इस बारे में महिला ने आरोपित के परिवार को भी जानकारी दी। मगर, उन्होंने कहा कि लखन कुमार कुछ परेशानी में है, कुछ दिनों बाद हालात पहले जैसे बन जाएंगे। मगर, डेढ़ महीना पहले लखन ने शादी करने से इन्कार कर दिया। तब वह गर्भवती भी हो चुकी थी। महिला ने बताया कि लखन कुमार दो दिसंबर को विदेश जा चुका है।

पुलिस ने नहीं करवाया मेडिकल

पीडि़ता ने बताया कि उसने एक दिसंबर को पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस की लापरवाही के कारण आज लखन कुमार विदेश फरार हो गया है। सारे प्रकरण में लखन का परिवार भी शामिल है। मगर, पुलिस ने लखन के परिवार को क्लीन चिट दे दी। पुलिस ने उसका मेडिकल भी नहीं करवाया। पीडि़ता ने बताया कि वह जल्द डीजीपी को शिकायत देगी, ताकि लखन के परिवार के सदस्यों के खिलाफ भी एफआइआर दर्ज की जाए।

अज्ञात नंबरों से मिल रही धमकियां

पीडि़ता ने बताया कि लखन कुमार ने उससे किनारा करते समय उसका मोबाइल नंबर कई जगह वायरल कर दिया था। बीते कुछ दिनों से मोबाइल पर उसे कुछ लोग जान से मारने की धमकियां तक दे रहे हैं। यही नहीं लखन का परिवार भी उसे केस दर्ज न करवाने को लेकर धमका चुका है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!