अमृतसर, एएनआइ। पंजाब के अमृतसर जिले के रोरनवाला कलां के पास एक खेत में बीएसएफ के जवानों ने संदिग्ध हेरोइन का 1 पैकेट ले जा रहा एक क्वाडकॉप्टर को जब्त किया है। बीएसएफ के पंजाब फ्रंटियर के पीआरओ ने यह जानकारी दी।

बीएसएफ जवानों क्वाडकॉप्टर पर की फायरिंग

उन्होंने बताया कि घटना आज तड़के दो बजकर 35 मिनट की है। पाकिस्तान की तरफ से घुसते समय क्वाडकॉप्टर की आवाज सुनकर बीएसएफ जवानों ने उस पर फायरिंग की थी।

पंजाब पुलिस की नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई जारी

बता दें, नशा तस्करों के खिलाफ पंजाब पुलिस की कार्रवाई जारी है। एक दिसंबर को पुलिस ने दो स्थानों पर छापेमारी करते हुए हेरोइन, बाइक समेत कई सामान बरामद किया था। पकड़े गए लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां से रिमांड हासिल कर पुलिस ने उनसे कड़ी पूछताछ की।

पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने मुखबिर की सूचना पर एक स्थान से 280 ग्राम हेरोइन और इलेक्ट्रानिक कंडा बरामद किया। सेल ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया, जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके बाद पुलिस ने, एक अन्य स्थान ने 110 ग्राम हेरोइन के साथ एक और युवक को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे पहले हुए छापेमारी में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जिनके कब्जे से हेरोइन और गांजा बरामद हुआ है।

ये भी पढ़ें:

रूस-यूक्रेन युद्ध में ड्रोन वॉर, भारत के खिलाफ नशा और आतंकवाद फैलाने में इनका इस्तेमाल बढ़ा

Fact Check: शराब बांटे जाने का यह वीडियो दिल्ली एमसीडी चुनाव का नहीं,सोशल मीडिया पर पहले भी हो चुका है वायरल

Edited By: Achyut Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट