Move to Jagran APP

तस्कर सोनू फरार, पत्‍‌नी व दो अन्य गिरफ्तार, डेढ़ किलो हेरोइन बरामद

सीआइए स्टाफ ने कुख्यात तस्कर सोनू सिंह उर्फ सोनू बाबा गिरोह के तीन सदस्यों को महानगर में हेरोइन का कारोबार करने के आरोप में बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपितों में सोनू बाबा की पत्नी सादगी भी शामिल है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 06:00 AM (IST)
तस्कर सोनू फरार, पत्‍‌नी व दो अन्य गिरफ्तार, डेढ़ किलो हेरोइन बरामद
तस्कर सोनू फरार, पत्‍‌नी व दो अन्य गिरफ्तार, डेढ़ किलो हेरोइन बरामद

मेरठ, जेएनएन। नेशनल हाईवे-58 पर चल रहे निर्माण कार्यो में होली के बाद से एकाएक तेजी देखने को मिली है। इसी कड़ी में कंकरखेड़ा हाईवे स्थित खिर्वा कट पर अंडरपास फ्लाईओवर का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। निर्माणाधीन कंपनी ने दोनों तरफ के कट बंद कर लोहे का जाल बिछाकर फाउंडेशन निर्माण शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

एनएचएआइ परतापुर तिराहे से मुजफ्फरनगर के रामपुर तिराहे तक निर्माण कर रहा है। इन कार्यों में अंडरपास फ्लाईओवर, फ्लाईओवर, फुट ओवरब्रिज, सर्विस रोड, नाला के अलावा अन्य प्रकार के निर्माण शामिल हैं। इन्हीं में कंकरखेड़ा में हाईवे पर खिर्वा कट पर अंडरपास फ्लाईओवर बनना है, जिसके ऊपर और नीचे ट्रैफिक का आवागमन होगा। खिर्वा कट के बीच में सीमेंट रोड़ी से जमीन में करीब 10 फुट गहरा चबूतरा बनाकर उस पर लोहे का जाल बिछाने का काम चल रहा है। उधर, दोनों साइड की सड़क को आधुनिक मशीनों से उखाड़ा जा रहा है। सड़क से निकलने वाली बजरी को मशीन से ही डंफरों में भरने का भी काम हो रहा है, जिसे दूसरी जगह इक्ट्ठा किया जा रहा है।

पल्हैड़ा फ्लाईओवर पर मिट्टी

को किया जा रहा समतल

पल्लवपुरम के सामने निर्माणाधीन पल्हैड़ा फ्लाईओवर के दोनों ओर खोदी गई मिट्टी को अब समतल करने का काम हो रहा है। पिलर फाउंडेशन पर गार्डर रखने का काम पहले ही हो चुका है, अब सभी गार्डर के बीच में लोहे के जाल के अंदर बीम भरने और लिटर डालने का कार्य किया जा रहा है।

इन्होंने कहा--

होली तक लेबर छुट्टी पर थी। अब लेबर लगातार बढ़ रही है। खिर्वा कट पर अंडरपास फ्लाईओवर का काम तेजी से कराया जा रहा है। निर्मात्री कंपनी से प्रतिदिन की प्रगति रिपोर्ट मांगी जा रही है।

-डीके चतुर्वेदी, पीडी-एनएचएआइ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.