Move to Jagran APP

¨सगापुर में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 2.50 लाख

-एसएसपी देहाती ने अपराध शाखा को दिए जांच के आदेश -आरोपित ने वीजा लगवाने के लिए पासपोर्ट भी

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 07:00 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 07:00 PM (IST)
¨सगापुर में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 2.50 लाख
¨सगापुर में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 2.50 लाख

-एसएसपी देहाती ने अपराध शाखा को दिए जांच के आदेश

loksabha election banner

-आरोपित ने वीजा लगवाने के लिए पासपोर्ट भी ले लिया था जागरण संवाददाता, छेहरटा (अमृतसर): घ¨रडा थानांतर्गत पड़ते होशियार नगर गांव के अवतार ¨सह ने आरोप लगाया है कि ट्रैवल एजेंट हरदियाल ¨सह ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर उसके बेटे मनप्रीत ¨सह को विदेश भेजने के नाम पर ढाई लाख रुपये ठग लिए हैं। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस एसएसपी देहाती परमपाल ¨सह को दी है। एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा को जांच के आदेश जारी किए हैं।

अवतार ¨सह ने बताया कि कुछ साल पहले उसकी मुलाकात गगोबुआ गांव निवासी हरदियाल ¨सह के साथ हुई थी। आरोपित ने बताया था कि वह अपने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर लोगों को विदेश में नौकरी दिलाने काम करता है। उसके बेटे मनप्रीत ¨सह को ¨सगापुर में नौकरी दिला सकता है। इसके लिए ढाई लाख रुपयों का इंतजाम करना होगा। अवतार ¨सह ने बताया कि बड़ी मुश्किल से उक्त राशि का बंदोबस्त करके आरोपित को दिए। आरोपित ने वीजा लगवाने के लिए मनप्रीत ¨सह का पासपोर्ट भी ले लिया था। काफी दिन बीत जाने के बावजूद दोनों एजेंटों ने न तो मनप्रीत ¨सह को विदेश भेजा और न ही पैसे लौटाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.