Move to Jagran APP

बीआरटीएस बस से निकाल रहे थे डीजल, दो चालक गिरफ्तार

बीआरटीएस बस से डीजल निकालकर बेचने के आरोप में छेहरटा पुलिस ने बस के दो चालकों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 12:00 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 12:00 AM (IST)
बीआरटीएस बस से निकाल रहे थे डीजल, दो चालक गिरफ्तार
बीआरटीएस बस से निकाल रहे थे डीजल, दो चालक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अमृतसर : बीआरटीएस बस से डीजल निकालकर बेचने के आरोप में छेहरटा पुलिस ने बस के दो चालकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 24 लीटर डीजल, टाटा सफारी और दो प्लास्टिक पाइप बरामद कर केस दर्ज कर लिया है। उधर, छेहरटा थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

पटियाला स्थित दीप नगर निवासी भूपिदर सिंह ने बताया कि वह किशन मोटर कंपनी में बतौर जनरल मैनेजर काम करते हैं। उक्त कंपनी अमृतसर में चलने वाली बीआरटीएस बसों की देखरेख करती है। सोमवार की रात वह छेहरटा स्थित इंडिया गेट के पास बसों का रूट चेक कर रहे थे। इस बीच दो बसों के चालक अपनी बसों का रूट समाप्त कर हाथ में प्लास्टिक की कैन लेकर लौट रहे थे। जब उन्होंने चालकों को रोककर कैन देखी तो उसमें 24 लीटर डीजल था। उन्होंने तुरंत पुलिस को घटनास्थल पर बुलाकर दोनों आरोपितों को रंगे हाथों पकड़वा दिया। उधर, पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से डीजल वाली कैन, दो प्लास्टिक के पाइप और टाटा सफारी गाड़ी बरामद कर केस दर्ज कर लिया है। बीमारी से तंग आकर फंदा लगाकर दी जान : बीमारी से तंग आकर एक व्यक्ति ने पुलिस थाना जीआरपी अमृतसर के क्षेत्र रेलवे पुल वल्ला पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली गई। जानकारी मिलने पर पुलिस थाना जीआरपी से एसएचओ बलबीर सिंह तथा एसआइ जगदीश सिंह मौके पर पहुंचे तथा जानकारी हासिल की। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की सुबह गेटमैन ने फोन पर बताया कि वल्ला के पास पुल नंबर 136 के पोल पर किसी व्यक्ति का शव लटका हुआ हैं। जांच में पता चला कि गुरु नानकपुरा कोट खालसा का रहने वाला दलबीर सिंह कैंसर से पीड़ित था, जिसका पीजीआइ चंडीगढ़ से इलाज चल रहा था, पर सेहत में कोई सुधार नहीं होने से मानसिक तौर पर परेशान रहता था। सोमवार को वह बिना किसी को बताए घर से आ गया। बीमारी से तंग आकर दलबीर सिंह ने पुल के पोल के सहारे से पगड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक की पत्नी लखविदर कौर के बयानों पर 174 के तहत कारवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा कर स्वजनों को सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.