Move to Jagran APP

बाइक सवार लुटेरा गिरफ्तार, चार मोबाइल जब्त

करतारपुर पुलिस ने बाइक सवार लुटेरे को चार मोबाइलों सहित काबू करने में सफलता हासिल की है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 10:55 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 10:55 PM (IST)
बाइक सवार लुटेरा गिरफ्तार, चार मोबाइल जब्त
बाइक सवार लुटेरा गिरफ्तार, चार मोबाइल जब्त

संवाद सहयोगी, अमृतसर.जालंधर: करतारपुर पुलिस ने बाइक सवार लुटेरे को चार मोबाइलों सहित काबू करने में सफलता हासिल की है।

loksabha election banner

थाना प्रभारी सिकंदर सिंह ने बताया कि करतारपुर पुलिस के सब इंस्पेक्टर कुलवीर सिंह द्वारा भुलत्थ मोड़ पर नाका लगाया हुआ था। इस दौरान बाइक पर एक व्यक्ति को रोककर उसकी तलाशी लेने पर उससे चार लूटे हुए मोबाइल बरामद हुए। आरोपित की पहचान वरिदर सिंह पुत्र बलकार सिंह निवासी गांव छापा राम सिंह, जंडियाला गुरु अमृतसर हाल निवासी गांव मुद्दोंबाल थाना सुभानपुर जिला कपूरथला के रूप में हुई है।

पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि उसने करतारपुर में एक तथा अमृतसर क्षेत्र में लूट की 10 वारदातों को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी सिकंदर सिंह ने बताया कि पूछताछ दोरान आरोपी वीरेंद्र ने बताया कि मार्च माह में अपने साथी अर्शप्रीत सिंह पुत्र हरपाल सिंह, निक्का पुत्र मीता निवासी छापा राम सिंह जंडियाला गुरु ने पिगलवाड़ा अमृतसर में एक स्कूटर सवार महिला का पर्स छीना था। इसके अलावा मेहता रोड नजदीक नवा पिड में एक स्कूटर सवार और वर्कर से पर्स, बस अड्डा अमृतसर के पास एक महिला का पर्स, अमृतसर बस अड्डे के पास ऑटो में बैठे युवक का मोबाइल छीना था। अड्डा रैया में पैदल जा रही महिला का भी पर्स छीना था। इसी तरह गत दिवस करतारपुर में एक लड़की का सैमसंग के मोबाइल के अलावा पर्स तथा मोबाइल छीनने की घटना को अंजाम देने की बात मानी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.