Move to Jagran APP

भारत बंद में लोगों को धमकाने वाले दो सौ से ज्यादा नामजद

अमृतसर भारत बंद के दौरान भंडारी पुल पर राहगीरों को हथियारों के बल पर धमकाने के आरोप में सिविल लाइन थाने की पुलिस ने विभिन्न जत्थेबंदियों के खिलाफ कई आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Apr 2018 03:17 AM (IST)Updated: Wed, 04 Apr 2018 03:17 AM (IST)
भारत बंद में लोगों को धमकाने वाले दो सौ से ज्यादा नामजद
भारत बंद में लोगों को धमकाने वाले दो सौ से ज्यादा नामजद

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

भारत बंद के दौरान भंडारी पुल पर राहगीरों को हथियारों के बल पर धमकाने के आरोप में सिविल लाइन थाने की पुलिस ने विभिन्न जत्थेबंदियों के खिलाफ कई आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। एडीसीपी लखबीर ¨सह ने बताया कि आरोपितों की पहचान के लिए मीडिया के फोटो ग्राफर्स की सहायता ली जा रही है। इसके साथ ही इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी निकलवाई जा रही है, ताकि हुड़दंग मचाने वालों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके।

एएसआइ जस¨वदर ¨सह के बयान पर सिविल लाइन थाने की पुलिस ने विभिन्न जत्थेबंदियों के सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ ने बताया कि सोमवार की दोपहर को भंडारी पुल पर पुलिस ने नाकेबंदी कर रखी थी। एकाएक दो सौ से ज्यादा हुड़दंगियों ने वहां पहुंच कर ट्रैफिक जाम कर दिया। आरोपितोंने ने हाथ में बेस बैट, नंगी तलवारें और डंडे पकड़े हुए थे। उन्होंने सड़क के साथ-साथ भंडारी पुल के नीचे से गुजरने वाले रेलवे ट्रैक को भी घेर लिया और रात तक रेल यातायात को भी बाधित कर दिया। जब वहां से राहगीरों ने निकलने का प्रयास किया तो हुड़दंगियों ने उन्हें हथियारों के बल पर धमकाया और जान-माल को नुकसान पहुंचाने की बात कही।

जंडियाला गुरु में धरना देने वाले दर्जनों पर पर्चा

जंडियाला गुरु टोल प्लाजा के पास बंद के दौरान ट्रैफिक रोकने के आरोप में पुलिस ने दर्जनों लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ तरलोक ¨सह के बयान पर पुलिस ने बलजीत ¨सह, राहुल, अमरजीत ¨सह, जोगा ¨सह, जगजीत ¨सह, रेशम ¨सह सहित तीन दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक उक्त आरोपियों ने नेशनल हाइवे टोल प्लाजा के पास बिना सरकारी मंजूरी के सड़क पर जाम लगा रखा था। उनके जाम के कारण आम जनता काफी परेशान हो रही थी।

ठेका खोलकर शराब बेचने वाला नामजद

भारत बंद के दौरान शराब का ठेका खोलकर ब्यास इलाके में शराब बेचने के आरोप में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। एएसआइ आज्ञा पाल ¨सह के बयान पर ब्यास थाने की पुलिस ने झंडेर गांव निवासी कर्म ¨सह के रूप में बताई है। एएसआइ ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त आरोपित बंद के दौरान पुल के पास शराब का ठेका खोलकर शराब बेच रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.